02 MARTUESDAY2021 5:08:01 AM
Nari

बेटे की झलक पाने के लिए तड़प रहे अभिनव, बोले- श्वेता ने जो राजा के साथ किया वही...

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 09 Nov, 2020 05:29 PM
बेटे की झलक पाने के लिए तड़प रहे अभिनव, बोले- श्वेता ने जो राजा के साथ किया वही...

टीवी इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेस श्वेता तिवारी अपनी एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं। साथ ही में फैंस उनकी पसर्नल लाइफ को लेकर भी सब जानते हैं। हाल ही में श्वेता पर उनके पति अभिनव कोहली ने गंभीर आरोप लगाते हुए कहा था कि उन्होंने बेटे को कहीं छिपा दिया है। इसके बाद अभिनव की एक वीडियो भी सामने आई थी जिसमें वह जमकर हंगामा कर रहे थे। वहीं अब अभिनव कोहली ने एक बार फिर अपने दिल का दर्द बयां किया है। 

PunjabKesari

इस जगह श्वेता ने छिपाया बेटा

दरअसल एक वेबसाइट के साथ बातचीत में अभिवन ने बताया कि उन्हें पता लग गया है कि श्वेता ने रेयांश को कहां छिपा कर रखा है। पर दुख इस बात है कि वह चाहकर भी अपने बेटे से मिल नहीं पा रहे हैं। अभिनव  की मानें तो श्वेता ने उनके बेटे को हयात रीजेंसी में छिपा कर रखा है। लेकिन जब वह वहां गए तो  वहां किसी ने भी मदद से साफ इंकार कर दिया। इसका कारण यह है कि श्वेता ने वहां नाम बदलकर कमरा लिया है। उन्हें बेटे की नैनी को देखकर पता चला कि श्वेता हयात रीजेंसी में हैं। 

बेटे को मिलने के लिए पुलिस से मांगी मदद

वहीं बेटे से मिलने पर अभिनव बोले कि बेटे को मिलने के लिए कोई मदद नहीं कर रहा था इस वजह से उन्होंने पुलिस से मदद मांगी लेकिन बेटे ने ही मुझसे मिलने से मना कर दिया। 

PunjabKesari

श्वेता ने जो राजा के साथ वही मेरे साथ कर रही

इतना ही नहीं अभिनव ने ये भी कहा कि श्वेता ने राजा चौधरी पर कोई घरेलू हिंसा का केस नहीं करवाया था और न ही राजा ने उनसे कोई एलिमनी ली थी। श्वेता ने जो राजा के साथ वही मेरे साथ कर रही। राजा चौधरी ने न ही श्वेता तिवारी को 50 लाख रुपये दिए थे। वहीं अभिनव ने ये भी कहा कि श्वेता उनके बेटे को वश में करना चाहती है। वह उन्हें अपने हिसाब से चलाना चाहती हैं। उसको यही प्रॉब्लम है क‍ि वो कैसे हार गई क‍ि बच्चे ने मना कर दिया उसके पास जाने से। अब वो ये करने की कोशिश कर रही है क‍ि बच्चा बाप से मिलेगा ही नहीं तो दूर हो जाएगा। वो मेरा बच्चा लेकर भागी है। 

 ये केस मैं लीगली सॉल्व करूंगा

PunjabKesari

अभिनव ने आगे कहा कि वह इस केस को लीगली सॉल्व करेंगे। बच्चा छीन लेना वो भी उस इंसान से जिसने हमेशा उसके साथ अच्छा बर्ताव किया है, ये बात सबसे ज्यादा तकलीफ देती है। मेरा बेटा 40 दिनों तक मेरे साथ था, मैंने बहुत सारे वीडियोज भी बनाएं हैं जहां वो बोल भी रहा है कि मुझे आपके साथ रहना है, मम्मी के पास नहीं जाना। अगर मुझे भागना होता तो मैं तभी भाग गया होता, लेकिन मैं नहीं गया। मुझे मेरे बेटे से बस थोड़ी देर के लिए बात करनी है।'

Related News