08 SEPSUNDAY2024 5:35:54 AM
Nari

एज इज जस्ट नंबर: 60 प्लस महिलाएं इन अदाकाराओं से ले फैशन टिप्स

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 16 Jul, 2024 12:56 PM
एज इज जस्ट नंबर: 60 प्लस महिलाएं इन अदाकाराओं से ले फैशन टिप्स

आमतौर पर महिलाएं उम्र बढ़ते ही खुद पर ध्यान देना बंद कर देती हैं। लेकिन उम्र बढ़ने का मतलब ये नहीं कि आप खुद को सजाना-संवारना छोड़ दें। बॉलीवुड की दिग्गज अदाकाराएं भी कुछ ऐसा ही सोचती हैं। उनकी खूबसूरती और स्टाइल पर आज भी बढ़ती उम्र का रंग बिल्कुल भी नहीं चढ़ पाया है। हेमा मालिनी से लेकर नीतू कपूर ने कई बार यह साबित किया है कि  खूबसूरत दिखना अपने हाथ में है। अगर आप भी 60 प्लस हैं तो इनके  लुक्‍स से आइडिया ले सकती हैं।

PunjabKesari
नीतू कपूर का  गॉर्जियस लुक

50 साल की उम्र के बाद जो महिलाएं अपने एक्सपेरिमेंट करने से डरती हैं, वह नीतू कपूर के इस वेस्टर्न लुक को जरा गौर से देखें। काले रंग की शिमरी आउटफिट में वह बेहद ही गॉर्जियस लग रही थी। नाइट या इवनिंग पार्टीज़ के लिए ये ड्रेस परफेक्‍ट हो सकती है। इसके साथ हैवी एक्सेसरीज कैरी करने की भी जरूरत नहीं पड़ेगी।

PunjabKesari
रेखा का  ट्रेडिशनल लुक

अगर आपके पास कांजीवरम साड़ी है तो आप भी रेखा की तरह इसे कैरी कर सकती हैं।  ट्रेडिशनल लुक पाने के लिए साड़ी के साथ मिलता-जुलता पोटली बैग जरूर कैरी करें। इस बात का खास ख्याल रखें कि आपकी ज्वेलरी साड़ी के साथ मेल खाए। खूबसूरती बढ़ाने के लिए  आप अपनी साड़ी के साथ रेड लिपस्टिक और रेड रोज का इस्तेमाल कर सकती हैं। सफेद गजरा भी अच्छा ऑप्शन है।

PunjabKesari

 शबाना का  कुर्ता लुक

अगर आपको कुछ ट्रेंडी पहनना है तो शबाना की तरह लॉन्ग कुर्ता कैरी कर सकते हैं। उन्होंने इस आउटफिट को पहनकर रैंप में अपने फैशन का जलवा बिखेरा था। इस तरह के आउटफिट को कैरी कर एज इज जस्ट नंबर वाला फार्मूला सच किया जा सकता है।

PunjabKesari

जीनत अमान का एलिगेंट लुक

अपने जमाने की सबसे खूबसूरत अदाकाराओं में से एक जीनत अमान ने  ब्लैक नी लैंथ ड्रेस कैरी कर सभी का ध्यान खींचने का काम किया था। साथ में पर्ल नेकपीस कैरी कर  एक्ट्रेस ने एलिगेंस और रॉयल्टी को फ्लॉन्ट किया। इस तरह का स्टाइलिश लुक किसी की भी पर्सनैलिटी को चेंज कर सकता है।

PunjabKesari
डिंपल कपाड़िया का परफेक्ट लुक

पारंपरिक बुनी हुई स्कर्ट और एक लंबी काली जैकेट और स्टेटमेंट जूलरी में दिखी डिंपल कपाड़िया भी फैशन गोल सेट कर चुकी हैं। इस लुक को उनके खुले हुए बालों ने परफेक्ट बनाने का काम किया था। फ्लॉलेस लुक पाने के लिए आप भी इस तरह की आउटफिट आसानी से कैरी कर सकती हैं।

PunjabKesari

हेमा मालिनी का कम्फर्टेबल लुक

वैसे तो ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी का हर आउटफिट कमाल का ही होता है, पर इस नीले रंग के सूट में उनकी जितनी तारीफ की जाए उतनी कम है। नीले सूट के साथ फ्लैट स्लीपर और ओपन हेयर के साथ सटल मेकअप में उनकी खूबसूरती निखर कर आ रही थी। ट्रैवलिंग के लिए इस तरह कस  सिंपल और कम्फर्टेबल सूट बेस्ट है।

PunjabKesari
नीना गुप्ता का ग्लैमरस लुक

अगर आप नाइट पार्टी में जा रही हैं तो नीना गुप्ता की तरह ही उम्र को पीछे छोड़कर कुछ हट कर पहनें। वह शोल्डर नियॉन कलर की ड्रेस में बेहद ग्लैमरस और स्टाइलिश लुक में नजर आईं थी। आप भी  लाइट मेकअप, न्यूड लिपस्टिक, खूबसूरत चोकर के साथ अपनी खूबसूरती पर चार चांद लगा सकती हैं। 
 

Related News