20 JUNTHURSDAY2024 12:13:46 AM
Nari

आपकी आउटफिट में चार चांद लगा देंगे ये 5 स्टाइलिश ब्लाउज

  • Edited By Manpreet Kaur,
  • Updated: 08 Jun, 2024 11:27 AM
आपकी आउटफिट में चार चांद लगा देंगे ये 5 स्टाइलिश ब्लाउज

नारी डेस्क: साड़ी या लहंगा चाहे जितने भी सुंदर क्यों न हों लेकिन इसके ब्लाउज का परफेक्ट होना बेहद जरूरी होता है, फिर चाहे आपकी साड़ी सिंपल ही क्यों न हो। हम अपनी ड्रेस और साड़ी के साथ ब्लाउज डिज़ाइन पर काफी ध्यान देते है। ऐसे में हर महिला अपनी लुक में चार चांद लगाने के लिए चाहती है कि उसका ब्लाउज डिज़ाइन यूनिक और बेहद खूबसूरत हो। ऐसे में हम आपकी इस परेशानी का हल लेकर आए हैं। हम आपको आज बेहद ट्रेंडी ब्लाउज डिज़ाइन दिखाने जा रहे हैं जिससे आप भी आईडिया ले सकते हैं। 

रफल्स ब्लाउज

अक्सर महिलाएं अपने फैशन को ले कर कुछ स्टाइलिश और डिफरेंट आइडियाज को फालो करती हैं खास कर ड्रेसिंग को ले कर वह अपने ट्रेडिशनल स्टाइल में साड़ी को पहनना पसंद करती हैं जिसे वह अक्सर स्टाइलिस्ट तौर पर साड़ी को अलग-अलग स्टाइलिश ब्लाउज के साथ कैरी करते हुए नजर आ जाती है उन्हें ब्लाउज के साथ तरह-तरह के एक्सपेरिमेंटस करना और नए-नए ब्लाउज डिजाईन ट्राई करना अच्छा लगता है तो अब अपनी साड़ी को स्टाइलिश रफल ब्लाउज से परफेक्ट मैच दे कर कैरी कर सकती है।

PunjabKesari

स्‍ट्रैपी ब्‍लाउज

इस तरह के ब्‍लाउज बिल्‍कुल यंग लुक के होते हैं। छरहरी काया पर ये काफी फबते हैं। जॉर्जेट की साड़ी के साथ ये काफी अच्‍छे लगते हैं। इस तरीके के ब्‍लाउज पर ओपन पल्‍लू की साड़ी नहीं बांधी जाती है।

PunjabKesari

शीयर ब्लाउज

साड़ी के साथ इन दिनों शीयर ब्लाउज जबरदस्त ट्रेंड में हैं। इसके साथ आप मनचाही स्लीव्स के साथ कैरी कर सकते हैं। इस तरह के डिजाइनिंग ब्लाउज़ के साथ प्लेन साड़ी पहनी जा सकती है जो बेहद क्लासिक लुक देगी। शीयर ब्लाउज को बोट नेक खूबसूरती में चार चांद लगाने का काम करेगा।

PunjabKesari

लॉन्ग नेट स्‍लीव्‍स

2010 से नेट की ऐसी धमाकेदार वापसी हुई कि हर कोई इसे पहनना चाहता है। इन दिनों नेट स्‍लीव्‍स के ब्‍लाउज जोरों पर हैं। हर कोई इसे कैरी कर सकता है। स्‍लीव्‍सलेस ब्‍लाउज में नेट की बाहें मैच करवाकर भी लगवाई जा सकती है।

PunjabKesari

शर्ट स्टाइल ब्लाउज

कॉटन की साड़ियों के साथ कॉलर शर्ट्स को पेयर कर सकती हैं। इस बात का जरुर ध्यान रखें कि ये पूरी तरह से साड़ी के साथ मेल खा रहा हो।

PunjabKesari

Related News