27 MAYWEDNESDAY2020 3:59:56 PM
Nari

श्रवण पुत्र: रिक्शे पर मां-बाप को बिठाकर 500 km के सफर पर निकला 11 साल का मासूम

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 17 May, 2020 10:22 AM
श्रवण पुत्र: रिक्शे पर मां-बाप को बिठाकर 500 km के सफर पर निकला 11 साल का मासूम

कोरोनावायरस के चलते पूरे देश में लॉकडाउन हुआ है जिसके कारण मजदूर भी अपने घरों से दूर दूसरे राज्यों में फंस गए है। ये समय मजदूरों के लिए सबसे कठिन है। रोजाना हम सोशल मीडिया पर इन मजदूरों कि तस्वीरें देखते हैं जो काफी इमोशनल होती है ऐसी ही एक और तस्वीर सामने आई।

PunjabKesari

इस तस्वीर को देख हम इन मजदूरों के दुख का अंदाजा लगा सकते है वहीं इन तस्वीरों में हम ये भी देख सकते है कि मजदूर चाहे इस समय कठिन हालात में हो लेकिन उनमें न हारने वाली हिम्मत है। 

यूपी के वाराणसी से बिहार के अररिया के लिए रिक्शे पर अपने माता पिता को लेजा रहा 11 साल का मासूम इस बात का सबूत है कि उसे किसी भी कठिन समय में हारना नही है। ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। तस्वीरों में हम देख सकते है कि किस तरह 11 साल का मासूम अपने माता पिता को रिक्शे पर बैठाकर ले जा रहा है।

PunjabKesari

इस की वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई। इस को एक कार सवार ने रिकोर्ड किया। बच्चे से जब कार सवार ने बातचीत की तो उसने बताया कि वे सब वाराणसी में रहकर मेहनत मजदूरी का काम करते है। उसने बताया कि वे अपने माता पिता को लेकर बिहार के अररिया के लिए ही रिक्शे पर निकल पड़ा। जबसे इस बच्चे की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई है तबसे लोग इस बच्चे के ज्जबे को सलाम कर रहे है।

Related News