19 AUGMONDAY2019 4:03:09 PM
Nari

Choker नेकलेस का फैशन, पहनते वक्त ध्यान रखें 5 बातें

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 13 Mar, 2019 07:27 PM
Choker नेकलेस का फैशन, पहनते वक्त ध्यान रखें 5 बातें

आर्टिफिशल या फंकी लुक के लिए लड़कियां बॉलीवुड दीवाज का फैशन फॉलो करती हैं। जहां लड़कियां उनकी आउटफिट से इंस्पायर्ड होती है, वहीं ज्वैलरी कलेक्शन से टिप्स लेती रहती है। अगर आप भी बॉलीवुड दीवाज की लेटेस्ट ज्वैलरी कलेक्शन को फॉलो करना पसंद करती है तो जानकारी के लिए बता दें कि ओवरसाइज्ड ईयररिंग्स के बाद दीवाज में चौकर नेकलेस का ट्रेंड खूब दिख रहा है। 

PunjabKesari

बॉलीवुड का लेटेस्ट ज्वैलरी ट्रेंड बना चौकर नेकलेस

हाल ही में मुकेश अंबानी के बेटे की शादी हुई जिसमें बॉलीवुड दीवाज ने अपने ट्रैडीशनल लुक को कंप्लीट करने के लिए हैवी से लेकर लाइट वेट, चौकर नेकलेस कैरी किए हुए थे। इससे पहले आकाश अंबानी के प्री-वेडिंग बैश में भी अधिकतर दीवाज इसी ज्वैलरी ट्रेंड को फॉलो करती नजर आई थी। यह नेकलेस आपको बिना किसी एक्सेसरीज के ग्लैमर्स लुक तो देगा साथ ही भीड़ में फुल अट्रेक्शन भी दिलाएंगे।

PunjabKesari

अगर आप भी अपनी किसी कजिन या फ्रेंड की शादी में ट्रैडीशनल ड्रैसेज कैरी कर रही है तो दीवाज के इन 10 चौकर नेकलेस से आइडिया लेकर अपने लुक को कंप्लीट व ट्रैंडी लुक दे सकती हैं। 

हैवी या लाइट, दीवाज के 10 बेस्ट चौकर नेकलेस

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

चौकर नेकलेस कैरी करते वक्त ध्यान रखें बातें

गर्लिश लुक चाहती है तो बिना ईयररिंग्स के चौकर नेकलेस कैरी करें क्योंकि हैवी ईयररिंग्स और नेकलेस आपको आंटी वाली लुक देगा। 

अगर ईयररिंग्स पहनना भी चाहती है तो ओवरसाइज्ड के बजाएं बड़े साइज के सट्स ट्राई करें जो आपको रॉयल टच देंगे। 

इसके अलावा कभी भी चौकर नेकलेस को बंदगला या हाईनेक वाले ड्रैसेज के साथ न कैरी करें क्योंकि यह आपकी पर्सनैलिटी को डाउन दिखाने का काम करेंगे। हमेशा डीपनेक या राउंड नेकलाइन के साथ चौकर नेकलेस कैरी करें। 

अगर आप ईयररिंग्स पहन रही हैं तो चौकर नेकलेस लाइट वर्क या हल्का चूज करें। 

इसके अलावा इस बात का खास ध्यान रखें कि अगर आपकी गर्दन छोटी है तो इन नेकलेस को पहनने की गलती बिल्कुल न करें क्योंकि इस तरह के नेकलेस लंबी व सुराहीदार गर्दन वाली लड़कियों को ज्यादा सूट करते हैं। 

Related News

From The Web

ad