26 APRFRIDAY2024 12:42:57 PM
Life Style

तैमूर की नैनी को मिलती है PM मोदी से ज्यादा सैलरी! - Nari

  • Edited By Nisha thakur,
  • Updated: 28 Sep, 2018 11:05 AM
तैमूर की नैनी को मिलती है PM मोदी से ज्यादा सैलरी! - Nari

करीना कपूर और सैफ अली खान के बेटे तैमूर बॉलीवुड के पॉपुलर स्टार्स किड्स में से एक हैं। उनकी क्यूट तस्वीरें आए दिन सोशल मीडिया में वायरल होती रहती हैं। इसी वजह से वह खूब चर्चा बटोर रहे हैं, लेकिन तैमूर की पॉपुलैरिटी उनकी आया को भी खूब फेम दे रही हैं, क्योंकि वह ज्यादातर उनके साथ ही स्पॉट होते हैं। कभी स्कूल में तो कभी नानी बबीता के घर, तैमूर के साथ उनकी आया जरूर दिखाई देती हैं।

बता दें कि आया सावित्री तैमूर की केयर टेकिंग के बदले अच्छी-खासी सैलरी ले रही हैं। जी हां, खबरों की मानें तो वह प्रति माह 1.5 लाख रुपए बेसिक सैलरी के तौर पर लेती हैं और अगर वह ओवर टाइम लगाती हैं तो महीने की पगार 1.75 लाख रुपए तक पहुंच जाती है।
PunjabKesari

PM मोदी से ज्यादा सैलरी 
मजे की बात तो यह है कि हमारे देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी प्रति माह लगभग 1.60 लाख रुपए सैलरी लेते हैं। इस हिसाब से देखा जाए तो नैनी पीएम से ज्यादा कमा रही हैं। 
PunjabKesari

सैलरी के साथ मिली है एक पर्सनल कार 
तैमूर की नैनी को एक कार भी दी गई है, ताकि वह तैमूर को उनके प्ले स्कूल और नानी के घर आराम से ले जाएं। इसके अलावा, जब भी करीना-सैफ कहीं विदेश घूमने जाते हैं तो नैनी हमेशा उनके साथ जाती है। यानी वह देश-विदेश की सैर भी कर रही हैं। 

रणधीर कपूर ने कहा, तैमूर के साथ मशहूर हुई सावित्री
तैमूर के नाना रणधीर कपूर ने एक इंटरव्यू में कहा था कि तैमूर की पॉपुलैर‍िटी बढ़ने के साथ-साथ उसकी नैनी भी मशहूर हो गई हैं, जो बिलकुल सही बात है।
 

फैशन, ब्यूटी या हैल्थ महिलाओं से जुड़ी हर जानकारी के लिए इंस्टाल करें NARI APP

Related News