23 FEBSUNDAY2020 4:55:13 AM
Life Style

कंगना ने कहा, अपनी इस हरकत के लिए दीपिका को मांगनी होगी माफी

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 21 Jan, 2020 05:10 PM
कंगना ने कहा, अपनी इस हरकत के लिए दीपिका को मांगनी होगी माफी

जहां टिक कॉक का क्रेज लोगों में खूब देखने को मिल रहा, वहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण भी पिछले कुछ समय से टिक-टॉक पर काफी एक्टिव दिख रही है, आए दिन कोई न कोई वीडियो शेयर करती रहती हैं, जिसे फैंस खूब पसंद भी करते हैं लेकिन हाल ही में दीपिका पादुकोण ने एक वीडियो शेयर कर फिल्‍म छपाक को लेकर एक टिक-टॉक चैलेंज दिया था। लोगों को एकट्रेस का यह अंदाज पसंद नहीं आया और उनपर एसिड पीड़िताओं का मजाक उड़ाने और उनकी भावनाओं को आहत करने का आरोप लगाया।

PunjabKesari

जहां लोग दीपिका इस वीडियो के लिए ट्रोल कर रहे हैं, वहीं अब इस मामले पर बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की प्रतिक्रिया सामने आई है। कंगना ने तो इस वीडियो को असंवेदनशील बताया और दीपिका से माफी मांगने की बात कही है। अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर इस टिक-टॉक वीडियो में ऐसा क्या है...!

PunjabKesari

दरअसल, दीपिका ने सोशल मीडिया पर जो टिक-टॉक चैलेंज दिया, उसमें टिक-टॉक इनफ्लूएंसर और मेकअप आर्टिस्ट फैबी उनके साथ थीं। 39 सेकेंड के इस वीडियो में दीपिका मेकअप आर्टिस्ट फैबी को उनकी फिल्मों के तीन पसंदीदा लुक को ‘रीक्रीएट' करने की चुनौती देती हैं। तब फैबी उनके चैलेंज को पूरा करते हुए वीडियो में पहली फिल्म 'ओम शांति ओम' (2007) और 'पिकू' (2015) का और 'छपाक' का लुक तैयार करती हैं। फैबी ने उनके फिल्म छपाक वाले लुक को तैयार करने की कोशिश तो की लेकिन उनकी सोशल मीडिया पर जमकर अलोचना हो रही हैं। कंगना ने दीपिका के इस चैलेंज पर बात करते हुए कहा कि मेरी बहन एक एसिड पीड़िता है, मुझे पता है ये कि दर्द क्या होता है, ये कोई लुक नहीं है बल्कि ये एक सजा है, ऐसा लुक पाना कोई नहीं चाहता है, कंगना ने कहा कि दीपिका का ये वीडियो देखकर मुझे और मेरी बहन दोनों को काफी दुख हुआ है। 

इतना ही नहीं, उन्होंने कहा कि ये काफी असंवेदनशील वीडियो था और वह उम्मीद करती हैं कि दीपिका पादुकोण के पास इसे बनाने का कोई ना कोई कारण होगा। कई बार ऐसा होता है कि आपकी मार्केटिंग टीम लगातार फिल्म के प्रमोशन्स के लिए कुछ ना कुछ तैयार कर रही होती है और कई बार आप जाने-अनजाने से कुछ असंवेदनशील कर जाते हैं। इसलिए मुझे लगता है कि इस तरह की असंवेदनशीलता के लिए उन्हें माफी मांगनी चाहिए क्योंकि गलतियां इंसानों से ही होती है।

PunjabKesari

कंगना ने साफ लफ्जों में कहा कि यह कोई मेकअप लुक नहीं। इसलिए किसी को भी इस तरह का लुक नहीं लेना चाहिए। वहीं लोगों ने भी इसपर उनका रिएक्शन दिया, एक यूजर ने तो दीपिका को यह तक कह डाला कि  'नहीं दीपिका, यह प्रोमो अच्छा या प्यारा नहीं है। यह असंवेदनशील और भयावह है। फिल्म आपके और आपके मेकअप के बारे में नहीं थी। ये तो अपनी जिंदगी में आहत हुई एक महिला के बारे में थी और उसकी तरह पीड़ित महिलाओं के बारे में, जिनके निशान आपके मेकअप से नहीं मिटाए जा सकते।' भई लोगों के कमेंट से तो यहीं लगता है कि दीपिका के इस चैलेंज ने उन्हें काफी ठेस पहुंचाई है। बता दें कि इससे पहले भी दीपिका ट्रोलर्स के निशाने पर आ चुकी है, जब जेएनयू जाने के बाद उन्हें लोगों ने सोशल मीडिया पर खूब खरी-खोटी सुनाई थी। मगर एक बार फिर उन्हें ट्रोल किया जा रहा है, भले ही दीपिका ने किसी गलत भावना से इस वीडियो को ना बनाया हो लेकिन लोगों का उनके प्रति गुस्सा तो यहीं जाहिर होता है कि वाकई इस चैलेंज ने उन्हें खूब ठेस पहुंचाई है।

PunjabKesari

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News