15 OCTTUESDAY2019 7:02:39 AM
Life Style

अमीषा पर हुआ धोखाधड़ी का केस, अनुष्का और इन 6 एक्ट्रेस पर भी लग चुके हैं इल्जाम

  • Edited By Anjali Rajput,
  • Updated: 18 Feb, 2019 02:04 PM
अमीषा पर हुआ धोखाधड़ी का केस, अनुष्का और इन 6 एक्ट्रेस पर भी लग चुके हैं इल्जाम

कहो ना प्यार है से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाली अमीषा पटेल बहुत समय से फिल्मों से दूर हैं लेकिन आए दिन वह किसी पार्टी या इंवेट में स्पॉट हो ही जाती हैं हालांकि इन दिनों वह किसी और ही बात को लेकर चर्चा में हैं दरअसल उनपर एक कंपनी ने धोखाधड़ी का आरोप लगाया है।

 

अमीषा पर लगा धोखाधड़ी का इल्जाम

दरअसल, अमीषा ने एक वेडिंग फंक्शन में परफॉर्म करने के लिए 11 लाख रुपए पैसे ले लिए थे लेकिन वह इसमें शामिल नहीं हुई और ना ही कंपनी का फोन उठाया। इसके बाद कंपनी ने अमीषा पर केस दर्ज करना दिया। अमीषा के साथ ही 4 और लोगों पर धोखाधड़ी का मामला दर्ज हुआ है।

PunjabKesari

 

हालांकि यह पहली बार नहीं है कि जब बॉलीवुड की किसी एक्ट्रेस पर धोखाधड़ी का मामला दर्ज हुआ हो। अमीषा से पहले कई बॉलीवुड एक्‍ट्रेस पर धोखाधड़ी के आरोप लग चुके हैं। चलिए आपको बताते हैं धोखाधड़ी के मामले में फंसी इन बॉलीवुड एक्‍ट्रेसेस के बारे में...

 

अनुष्का शर्मा

आपको जानकर हैरानी होगी बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा भी चोरी के अल्जाम में फंस चुकी हैं। बता दें कि अनुष्का पर डिजाइनर कपड़ों की चोरी यानी किसी की मेहनत को अपने नाम करने का इल्जाम लगा था जब उनके डिजाइनर कपड़े चीनी ई-कॉमर्स साइट पर मौजूद कपड़ों से काफी हद तक मिलते-जुलते हुए नजर आए।

PunjabKesari

शिल्पा शेट्टी

अगला नाम है शिल्पा शेट्टी का, कोलकाता की मीडिया प्राइवेट लिमिटेड के प्रतिनिधि देबाशीष गुहा ने बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी पर 9 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी का आरोप लगाया था। उनका कहना था कि शिल्‍पा की कंपनी ईएसपीएल ने 2 साल में 10 गुणा ज्यादा रकम वापिस करने का वादा किया था लेकिन चेक के माध्यम से उन्हें 9 करोड रुपए ही मिले।

PunjabKesari

सोनाक्षी सिन्हा

सोनाक्षी सिन्हा पर भी धोखाधड़ी के आरोप लग चुके हैं। इंडियन फैशन एंड ब्यूटी अवार्ड कंपनी चलाने वाले प्रमोद शर्मा का कहना है कि उन्होंने एक फैशन शो के लिए सोनाक्षी को 24 लाख रुपए दिए थे। लेकिन शो में एयर टिकट पूरे नहीं मिलने पर सोनाक्षी ने आने से इन्कार कर दिया और पैसे भी वापिस नहीं लौटाएं। इस पर प्रमोद शर्मा ने अपनी जान तक लेने का प्रयास भी किया था।

PunjabKesari

जूही चावला

बॉलीवुड एक्‍ट्रेस जूही चावला भी धोखाधड़ी के मामले को लेकर चर्चा में आ चुकीं हैं। जूही और उनके पति जय मेहता समेत 8 लोंगों के खिलाफ रांची में धोखाधड़ी का मामला दर्ज हुआ था। उनपर एक प्राइवेट कंपनी उबकुल फ्यूटेक को फ्रेंचाइजी देने के नाम पर 8 लाख रुपए की धोखाधड़ी करने के आरोप है।

PunjabKesari

श्रुति हासन

श्रुति हासन भी धोखाधड़ी के मामले में चर्चा में रहीं। एक प्रोडक्शन कंपनी पिक्चर हाउस मीडिया लिमिटेड ने उनके खिलाफ दर्ज धोखाधड़ी का मामला दर्ज कराया था। कंपनी का कहना था कि श्रुति ने एक फिल्म को लेकर कॉन्ट्रैक्ट किया था लेकिन वह अपने वादे से मुकर गई।

PunjabKesari

सुरवीन चावला

पंजाबी और बॉलीवुड एक्ट्रेस सुरवीन चावला समेत उनके पति अक्षय ठक्कर और भाई मनविंदर सिंह चावला पर धोखाधड़ी का मामला दर्ज हो चुका है। जानकारी के मुताबिक, सुरवीन चावला समेत तीनों लोगों ने फिल्म 'निल बट्टे सन्नाटा' के लिए होशियारपुर के एक फिल्म प्रोड्यूसर सतपाल गुप्ता से 40 लाख रुपए इनवेस्ट करवाए थे लेकिन इन तीनों ने बाद में ये पैसा वापस देने से इंकार कर दिया। फिलहाल सुवरीन को इस केस से क्लीन चिट मिल गई है।

PunjabKesari

लीना पॉल

जॉन अब्राहम की फिल्म 'मद्रास कैफे' की हीरोइन लीना पॉल और शेखर चंद्रशेखर को 10 करोड़ रुपए की धोखाधड़ी के मामले में गिरफ्तार किया गया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक, लीना और शेखर ने एक फर्जी निवेश कंपनी खोलकर निवेशकों को बेहद कम समय में 10 गुना पैसा देने का वादा किया था। इनपर किसी को शक न हो इसलिए दोनों बैंक फिक्स्ड डिपॉजिट की तरह रसीद बनाकर निवेशकों को देते थे।

PunjabKesari

हिमानी शिवपुरी

फिल्म व टीवी अदाकारा हिमानी शिवपुरी धोखाधड़ी के मामले में इंदौर जिला कोर्ट में पेश हुई थी। इन पर इंदौर के फिल्म निर्माता से पांच लाख रुपए लेने के बाद फिल्म में काम नहीं करने का आरोप लगा था। फिल्म निर्माता मो. ए. दहेक ने एडवोकेट विजय दुबे के माध्यम से हिमानी शिवपुरी के खिलाफ मामला दर्ज कराया था।

PunjabKesari

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News