26 APRFRIDAY2024 5:22:13 PM
Nari

ये 5 आदतें खराब कर देती हैं आपके पार्टनर का मूड!

  • Updated: 23 Jan, 2017 06:49 PM
ये 5 आदतें खराब कर देती हैं आपके पार्टनर का मूड!

रिलेशनशिपः शादी एक एेसा रिश्ता हैं जिसमें प्यार होना बहुत जरूरी है। बिना प्यार के कोई भी रिश्ता पूरा नहीं होता। पति सारा दिन घर से बाहर होता है। घर वापिस आकर वो अपने पार्टनर के साथ अधिक से अधिक समय बिताना चाहता है ताकि उनका रिश्ता और भी मजबूत हो। वहीं, कुछ महिलाएं अपनी गलत आदतों से अपने पार्टनर का मूड खराब कर देती हैं। आज हम आपको बताते है कि कौन सी आदतें पार्टनर का मूड खराब कर देती है। 

1. काम के बारे में कहना
कई महिलाएं पति के आते ही कहना शुरू कर देती हैं कि सारा काम मुझे करना पड़ता है। अगर आप भी एेसा करती है तो तुरंत अपनी आदत बदल लें। अपने पार्टनर के साथ प्यार भरी बातें करें। 

2. आऊटफिट
आपका बोरिंग आऊटफिट आपके पार्टनर के मूड को खराब कर देता है। एेसे में वो आपसे दूर ही रहते है। बैडरूम में भी वो आपसे दूरी बनाए रखना ही बेहतर समझते है। 

3. सीरियल देखना
कई बार पति ऑफिस से घर जल्दी आ जाते हैं ताकि अपने पत्नी के साथ ज्यादा समय बिता सकें। वहीं, पत्नी सीरियल देखने में बिजी होती है, जिससे उनका मूड खराब हो जाता है। 

4. जल्दी सो जाना
पार्टनर का मूड रोमांटिक होने पर भी कई बार महिलाएं दूसरी तरह मुंह करके सो जाती है। उनका कहना होता है कि वो बहुत थकी हुई है। एेसे में वो उदास हो जाते है और आपके रिश्ते में भी दूरी आती है।

5. अलग-अलग चीजों की डिमांड

महिलाएं हमेशा अपने रिलेशनशिप की तुलना दूसरों के रिश्ते के साथ करती हैं और अलग-अलग डिमांड करती हैं। ऑफिस से आते ही डिमांड करना जैसे कि मुझे साड़ी, पर्स या उसके पति ने उसे वो दिया आदि। एेसी बातें आपके पार्टनर के मूड को खराब और आपके प्रति उनके प्यार को कम कर देती है। 


 

Related News