11 MAYSATURDAY2024 3:25:24 AM
Nari

शादी के बाद बात करने के लिए न रहे टॉपिक, तो अपनाएं ये तरीके

  • Updated: 03 Oct, 2017 09:55 AM
शादी के बाद बात करने के लिए न रहे टॉपिक, तो अपनाएं ये तरीके

शादी के बाद पति-पत्नी एक-दूसरे पर जी भरकर प्यार लुटाते हैं, लेकिन ज्यादा समय बीत जाने आपकी सारी बातें ही खत्म हो जाती है। इससे आपके बीच में बाते कम और झगड़े ज्यादा होने लग जाते है। आज हम आपको पार्टनर के साथ बात करने ऐसे बेहतरीन टॉपिक बताएंगे जिससे आपके बीच के झगड़े गायब हो जाएंगे।
 

1. फ्यूचर प्लानिंग
अगर आपके पास पार्टनर के साथ बात करने के लिए कोई टॉपिक नहीं है तो आप अपने पार्टनर के साथ फ्यूचर प्लानिंग कर सकते है। इससे आपका पार्टनर भी बोर नहीं होगा।

PunjabKesari

2. फैमिली मेंबर्स की बातें
जब बातें खत्म हो जाएं तो आप उनके साथ फैंमली मेंबर्स की बात कर सकते है। इससे आपके पार्टनर को लगता है कि आप उनकी फैमली के बारे में सोचती है और उसका प्यार आपके लिए ज्यादा बढ़ जाता है।

3. सीक्रेट्स शेयर करना
आप अपने पार्टनर के सात अपने सीक्रेट्स शेयर कर सकते है। इससे आपका पार्टनर भी आपको अपने दिल की बात खुल कह सकता है। इस टॉपिक को इंटरस्टिंग बनाने के लिए आप कॉफी डेट पर जा सकते है।

PunjabKesari

4. कन्फेशन करें
रिलेशनशिप में आप अपने पार्टनर को बहुत सी बाते नहीं बताते। आप पार्टनर को रोमांटिक तरीके अपनी गलतीयों के लिए माफी मांग सकते है। ऐसे में पार्टनर आपको माफ भी कर देंगे औप उनका भरोसा भी बढ़ जाएगा।

5. छोटी-मोटी दुनियादारी की बात
आप अपने पार्टनर के साथ दुनियादारी की बात भी कर सकते है। अक्सर पार्टनर को दुनियादारी की बातों में ज्यादा इंटरेस्ट होता है।

PunjabKesari

Related News