26 APRFRIDAY2024 6:37:47 AM
Nari

काम नहीं, इन स्टार्स के लिए फैमिली ज्यादा Important!

  • Updated: 27 Mar, 2017 06:16 PM
काम नहीं, इन स्टार्स के लिए फैमिली ज्यादा Important!

रिलेशनशिप: बहन-भाई, माता-पिता, चाचा-चाची अन्य आदि रिश्तों को जोड़ कर ही एक परिवार बनता है। परिवार के बिना लाइफ बोरिंग है क्योंकि लाइफ में जीने के लिए किसी के साथ की भी जरूरत होती है। मुश्किल के समय साथ देने वाला केवल परिवार होता है। इसलिए फैमिली का लाइफ में काफी अच्छा रोल है। वहीं बॉलीवुड की कुछ फैमिली है, जिनका आपस में रिश्ता काफी प्यारा है। स्टार्स फिल्मों में तो भले ही अच्छे फैमिली सदस्य का रोल निभाते है लेकिन असल जिंदगी में भी वह अपने किसी भी रिश्ते को बखूबी निभा रहे है। आज हम आपको कुछ ऐसे ही बॉलीवुड फैमिली के बारे में बताने जा रहे है, जो असल लाइफ में अपने सभी रिश्ते को काफी अच्छे से निभा रहे है। 

 

1. बच्चन फैमिली 

बच्चन फैमिली की बात करें तो इनका संपूर्ण परिवार है। जया बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन में काफी प्यार है। अक्सर यह फैमिली एक साथ दिखाई देती है। 

2. अनिल कपूर 

बॉलीवुड के स्टार अनिल कपूर और उनकी फैमिली भी काफी मशहूर है। अगर अनिल कपूर और उनकी बेटी सोनप कपूर की बात करें तो दोनों में काफी बनती है। इन बाप-बेटी को देखकर लगता है, जैसे दोनों अच्छे फ्रैंड्स हो। 
 
3. शाहिद कपूर

शाहिद कपूर की बात करें तो ऐसा कोई पल नहीं होगा कि वह अपनी पत्नी मीरा और बेटी के साथ दिखाई न दिए हो। 

4. आमिर खान

आमिर खान फिल्मों में तो हीट है साथ ही अपनी फैमिली में भी खास जगह बनाए हुए है। भले ही आमिर खान फिल्मों में व्यस्त रहते है लेकिन अपनी फैमिली के समय निकाल ही लेते है। 

5. सैफ अली खान

सैफ अली खान और करीना कपूर खान की फैमिली भी काफी खास है। सैफ अली खान अपनी पत्नी के साथ काफी खुश नजर आते है। प्रैग्नेंसी के दिनों में सैफ करीना का साथ हर जगह पर दिखाई दिया। इन सब बातों से पता लगता है कि उनके लिए फैमिली कितनी खास है।  

Related News