26 APRFRIDAY2024 9:28:23 PM
Nari

इन जगहों पर बनाया संबंध तो पड़ जाएंगे लेने के देने!

  • Updated: 23 Dec, 2016 07:26 PM
इन जगहों पर बनाया संबंध तो पड़ जाएंगे लेने के देने!

रिलेशनशिप: कपल्स अपने प्यार में रोमांस के कुछ हसीन पल भरकर उसे बहतरीन और खुशनुमा बनाने की कोशिश करते हैं। रोमांस के लिए वह अलग-अलग तरीके अपनाते है और नई-नई जगहों की तलाश करते हैं। माना जाता है कि संबंध बनाने से तनाव दूर, याददाश्त तेज और चेहरे पर निखार आता है लेकिन वहीं अगर यह चीजें गलत जगह पर की जाए तो इसका गलत अंजाम भी हो सकता हैं। आइए जानते है किन जगहों पर संबंध, प्यार और रोमांस करने के नुकसान। 

 

1. नदी किनारे

नदी के किनारा रोमांस करने की सबसे बेहतर जगह माना जाता है लेकिन कहा जाता है कि नदी किनारे संबंध कभी न बनाने चाहिए। नदी की धारा से आने वाली आवाज कपल्स के लिए अशुभ होती है। 

2. गुलामों या नौकरों के घर 

जहां नौकर रह रहे हो या रह चुके हो जैसी जगह पर संबंध न बनाए क्योंकि नौकरों के घर में खुशी का माहौल नहीं होता। जिस वजह से यहां ऐसे काम नहीं करने चाहिए। 

3. बगीचा 

कुछ लोग रोमांस करने के लिए बगीचे जैसी जगह चुनने है। बगीचे जैसी घूली जगह पर रोमांस कभी न करें। क्योंकि इससे आपका लोगों के सामने गलत प्रभाव जाता हैं। 

4. कब्र या कब्रिस्तान 

कोई भी ऐसी जगह जो किसी कब्र या कब्रिस्तान के पास हो, वहां संबंध बनाने से बचें। माना जाता है कि इन जगहों से निकलने वाली बुरी आत्माएं पति-पत्नी के रिश्ते को बर्बाद कर देती हैं। 

5. बच्चों के सामने

बच्चों के सामने ऐसे काम करने से बचें क्योंकि इन सब बातों से उन पर बुरा असर होता है। बच्चे को छोटा न समझें क्योंकि छह साल का बच्चा सब समझता है।   
 

Related News