Twitter
You are hereNari

इन अलग-अलग तरीकों से करें मिरर डैकोरेशन

इन अलग-अलग तरीकों से करें मिरर डैकोरेशन
Views:- Tuesday, August 8, 2017-12:26 PM

घर की डैकोरेशन जितना अहम रोल फर्नीचर का है, उतना ही घर में लगे मिरर का। लोग अपने घरों में मिरर को भी कई क्रिएटिव तरीकों से सजा कर परफैक्ट लुक दें। वैसे तो मार्कीट से आपको कई वैरायटी के मिरर मिल जाएगे लेकिन अगर आपको अपनी पसंद का मिरर मिलना बड़ा ही मुश्किल है। इनकी कीमत भी बहुत होती है इसलिए इनको घर पर खुद ही डैकोरेट करें। आज हम आपको मिरर को अलग-अलग तरीकों से डैकोरेट करने के टिप्स बताएंगे, जिससे कमरे का लुक भी बिल्कुल बदल जाएगा। 

 

सनबर्स्ट मिरर (Sunburst Mirrors)

PunjabKesari
अपने मिरर को सनबर्स्ट की तरह डैकोरेट करें। इसके लिए आपको जरूर है तो लकड़ी की स्टिक्स कीं। इनको मिरर को चारों तरफ इस अंदाज से सजाएं। फिर घर की किसी दीवार पर मिरर को सेट कर दें। इसको कमरें को काफी अलग लुक मिलेगा। 

क्रायसेंथेमियम मिरर (Chrysanthemum Mirror)

PunjabKesari
यह आईडिया भी काफी अच्छा है। प्लास्टिक चम्मच के ऊपरी भाग को निकाल लें। ऐसे ही कई सारे पिसेज इकट्ठा कर लें। इनको ग्लू की मदद से मिरर के चारों तरफ डैकोरेट करें। इससे मिरर को काफी क्रिएटिव लुक मिलेगा। 

वुड राउंड मिरर( Wood Rounds Mirror)

PunjabKesari
अपने मिरर को वुड राउंड तरीके से भी सजा सकते है। इसके लिए लकड़ी के राउंड शेप में छोटे-छोटे पिसेज को मिरर के चारों तरप चिपका दें। फिर उसे घर की किसी दीवार पर हैंगिंग की तरह लटका लें।