26 APRFRIDAY2024 3:47:09 PM
Nari

फिल्मों के साथ-साथ फैमली को भी पूरा टाइम देते है अक्षय कुमार

  • Updated: 03 Oct, 2017 04:44 PM
फिल्मों के साथ-साथ फैमली को भी पूरा टाइम देते है अक्षय कुमार

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार अपनी एक्टिंग और अच्छे नेचर के कारण लाखों दिलों पर राज करते है। अक्षय एक अच्छे अक्ट्र ही नहीं बल्कि वे बॉलीवुड के सबसे अच्छे पिताओं में एक है। शूटिंग के साथ-साथ अक्षय अपने परिवार को भी पूरा समय देते है। अक्षय अपने काम को लेकर चाहें कितने भी बिजी क्यों न हो लेकिन अपने परिवार के लिए समय निकाल लेते है।

PunjabKesari

हाल ही में बेटी नतारा के बर्थ-डे पर अक्षय और उनका पूरा परिवार वीकेंड पर गया था। अक्षय का कहना है कि बेटी नतारा के सामने उनकी एक नहीं चलती है। अक्षय कभी भी बेटी के साथ क्वालिटी टाइम बिताने से नहीं चुकते चाहे झूले पर खेलना हो या पतंग उड़ाने सिखाना हो। इसके अलावा वो अपनी बेटी के लिए मगरमच्छ तक बन जाते है।

PunjabKesari

PunjabKesari

अक्षय एक अच्छे एक्ट्रर ही नहीं बल्कि एक कूल डेडी भी हैं। वीकेंड पर परिवार के समय बिताने के अलावा अक्षय हर संडे को बेटे आरव के साथ मिलकर सुबह का नाश्ता बनाते है। अक्षय अक्सर अपने बच्चों को फेमिली वेकेंशन पर लेकर जाते रहते है।

PunjabKesari

इतना ही नहीं अक्षय अपने बेटे को मार्शल आर्ट की ट्रेनिंग भी खुद देते है। अक्षय की ट्रेंनिग और मार्शल आर्ट की क्लासिस से अब आरव मार्शल आर्ट में निपुण हो गए है।

PunjabKesari

PunjabKesari

Related News