27 APRSATURDAY2024 2:09:02 AM
Nari

ग्लैमर्स दीवा के साथ एैश है Best Mom, तस्वीरें हैं गवाह

  • Updated: 23 May, 2017 06:05 PM
ग्लैमर्स दीवा के साथ एैश है Best Mom, तस्वीरें हैं गवाह

पंजाब केसरी (पेरेंटिंग) : कांस फैस्टीवल के 70वें सीजन में कई बॉलीवुड अभिनेत्रियों ने् अपनी खूबसूरती के जलवे बिखेरे। इनमें से सबसे खूबसूरत ऐश्वर्या राय बच्चन रहीं जिन्होंने कांस के हर एक दिन अलग-अलग गाउन पहना। कांस फैस्टीवल का सफर पूरा होने से पहले ही ऐश्वर्या वापिस लौट आईं लेकिन इस पूरे सीजन उन्होंने अपनी बेटी आराध्या बच्चन को अपने साथ ही रखा। 
PunjabKesariबेटी आराध्या के साथ इन तस्वीरों से यही पता चलता है कि ऐश्वर्या चाहे कितनी भी मशहूर हस्ती हैं लेकिन वह अपना मां होने का फर्ज पूरी तरह से निभाती हैं। ऐश्वर्या का कांस फैस्टीवल में दो दिन देर से आने का कारण भी यही था कि वह अपनी बेटी के साथ ज्यादा से ज्यादा समय बिताना चाहती थी। इससे पहले भी ऐश्वर्या 6 महीने की आराध्या को कांस फैस्टीवल में ला चुकी हैं। 
PunjabKesariएयरपोर्ट से लेकर कांस फैस्टीवल तक हर जगह ऐश्वर्या ने आराध्या का हाथ थाम कर रखा। इतना ही नहीं कांस के चौथे दिन ऐश्वर्या राय रेड कार्पेट पर भी आराध्या को लेकर गई। जिसमें आराध्या ने बेबी पिंक कलर की फ्रॉक पहन रखी थी और बिल्कुल बेबी डॉल जैसी लग रही थी। इन सब तस्वीरों से ऐश्वर्या को ग्लैमरस मॉम भी कहें तो गलत नहीं होगा।
PunjabKesari

Related News