Subscribe Now!
Twitter
You are hereNari

फिल्मों से गायब होने के बाद भी सालभर में करोड़ों कमा लेती है रेखा

फिल्मों से गायब होने के बाद भी सालभर में करोड़ों कमा लेती है रेखा
Views:- Saturday, February 10, 2018-5:01 PM

बॉलीवुड की एवरग्रीन एक्ट्रैस रेखा अपने ड्रैसिंग स्टाइल से पूरी दुनिया में मशहूर है। आज भी कई जगहों पर उनका जलवा बिल्कुल वैसे ही बरकरार है जैसे पहले हुआ करता था। किसी भी पार्टी या अवार्ड फंक्शन में रेखा आउटफिट से लेकर गहनों में चमकती नजर आती है। फिल्मों में काम छोड़ देने के बाद भी उन्होंने हाई-फाई लाइफस्टाइल मेनटेन कर रखा है। बिना फिल्मों में काम किए भी रेखी सालभर में करोड़ों रूपए कमा लेती है। आज हम आपको बताएंगे कि किस तरह फिल्मों से दूरी बनाने के बावजूद भी किस तरह रेखा अपने हाई लाइफस्टाइल को मेनटेन रखती है।

PunjabKesari

रेखा की सेविंग, इनवेस्टमेंट और प्रॉपर्टी की कीमत करीब 40 मिलियन डॉलर यानी करीब 25 अरब रुपये है। इसके अलावा राज्यसभा सांसद की सदस्य रेखा की सैलरी 65 लाख रूपए है। इनके अलावा रेखा ने अपने पर मुंबई और दक्षिण भारत में स्थित प्रॉपर्टी को रेंट पर दे रखा है, जोकि आय का एक साधन है। रेखा खुद भी बैंडस्टैंड एरिया में स्थित एक खूबसूरत और कीमती बंगले में रहती है।

PunjabKesari

एक इंटरव्यू के दौरान रेखा ने बताया था कि पैसे सोच समझ कर खर्च करती है। 80 के दशक में लाखों में पैसे कमाने रूपए कमाने वाली रेखा ने बहुत सी सेविंग्स की थी, जिसका इंट्रेस्ट उन्हें अब लाखों में मिलता है। इन पैसों को भी वो सोच समझ ही खर्च या इंवेस्ट करती है। इनके अलावा रेखा कई चीजों की ब्रैंड एंबैस्डर है और कई इवेंट्स के शुभारंभ और स्टोर ओपनिंग पर जाती है। इनसे भी रेखा की अच्छी खासी इनकम हो जाती है।

PunjabKesari


फैशन, ब्यूटी या हैल्थ महिलाओं से जुड़ी हर जानकारी के लिए इंस्टाल करें NARI APP