You are hereLife Style

कभी किया करते थे बेहद प्यार, आज एक-दूसरे की शक्ल देखने को नहीं तैयार ये स्टार्स

कभी किया करते थे बेहद प्यार, आज एक-दूसरे की शक्ल देखने को नहीं तैयार ये स्टार्स
Views:- Wednesday, August 9, 2017-11:27 AM

टीवी की दुनिया में स्टार्स के कई रंग और रूप देखने को मिलते है। यहां तक की ऑन स्क्रीन रोमांस भी देखने को मिलता है लेकिन कुछ स्टार्स के बीच एक-साथ काम करते है कब प्यार हो जाता है पता ही नहीं चलता है।आगे चलकर अचानक से इन के बीच की दूरियां इतनी बढ़ जाती है कि वह एक-दूसरे को देखना तक पसंद नहीं करते। कई टीवी स्टार्स ऐसे है जो पहले तो एक-दूसरे से इतना प्यार करतेथे लेकिन आज एक-दूसरे से आंख मिलाना तक नहीं चाहते।

1.काम्या पंजाबी -करण पटेल 

PunjabKesari
एक दौर ऐसा था कि टीवी एक्ट्रेस काम्या पंजाबी और एक्टर करण पटेल के प्यार के चर्चे पूरी दुनिया में फैल गए थे लेकिन अचानक दोनों का ब्रेकअप हुआ और करण ने अंकिता भार्गव का हाथ थाम लिया।आज ऐसा हाल है कि काम्या और करण एक-दूसरे को देखना तक पंसद नहीं करते।

2.दिलजीत कौर -शालीन भनोट

PunjabKesari
‘कुलवधू’ सीरियल के सेट पर इन दोनों के बीच प्यार हुआ और 2009 में उन्होंने शादी तो कर लीं लेकिन 2015 में दोनों का रिश्ता टूट गया। इनके बीच की दूरियां ऐसे बढ़ी कि एक-दूसरे के साथ खड़ा होना भी इनको पसंद नहीं था।

3.श्वेता तिवारी -राजा चौधरी

PunjabKesari
मशहूर टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने 1998 में राजा चौधरी से शादी की। फिर इन दोनों के घर एक बेटा हुआ लेकिन श्वेता ने राजा पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाकर 2007 में तलाक ले लिया और एक-दूसरे से नफरत करने लगें।
 
4.पुलकित सम्राट - श्वेता रोहिरा
टीवी एक्टर पुलकित सम्राट ने 2014 में सुपरस्टार सलमान खान की राखी बहन श्वेता रोहिरा से लव मैरिज की और एक साल बाद ही इन दोनों के बीच तलाक हो गया। तलाक के बाद तो यह दोनों एक-दूसरे से इतनी नफरत करने लगे कि एक-दूसरे देखना भी इन्हें पसंद नहीं।

5.रश्मि देसाई - नंदीश संधू
टीवी एक्ट्रेस रश्मि देसाई ने 2011 में को-एक्टर नंदीश संधू के साथ शादी के बंधन में बंध गई लेकिन किसी कराण से 2016 में यह अलग हो गए।