08 MAYWEDNESDAY2024 2:39:41 AM
Life Style

Bollywood Star: किसी ने महज 12 साल में खोई वर्जिनिटी कोई 52 की उम्र में भी है वर्जन

  • Updated: 04 Jun, 2018 03:29 PM
Bollywood Star: किसी ने महज 12 साल में खोई वर्जिनिटी कोई 52 की उम्र में भी है वर्जन

बॉलीवुड स्टार्स के लिए लोगों की दीवानगी इस कदर है कि वह उनसे जुड़ी हर छोटी से बड़ी बात जानना चाहते हैं। वह क्या खा रहे हैं, क्या कर रहे हैं, क्या पहन रहे हैं, उनका रिलेशनशिप किस के साथ है।इन सब बातों को जानने के लिए लोग उत्सुक रहते हैं। बॉलीवुड स्टार भी अब अपने रिश्तों और पर्सनल बातों को लेकर खुलकर बोलने लगे हैं। आज हम आपको इन सितारों के कुछ ऐसे बयानों के बारे में बताने जा रहे हैं जिनमें इन्होने बड़ी ही बेबाकी के साथ यौन संबधों पर अपनी राय रखी।

 

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह ने अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बात करते हुए कहा था कि 'महज 12 साल की उम्र में उन्होंने अपनी वर्जिनिटी खो दी थी। इसके अलावा रणवीर सिंह अपनी जेब में हमेशा कंडोम रखते हैं।  एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था कि एक समय में वह एक साथ 3 लड़कियों को डेट कर चुके हैं।

PunjabKesari

बॉलीवुड के चॉकलेटी एक्टर रणबीर कपूर ने भी रणवीर सिंह की तरह ही बहुत कम उम्र में ही अपनी वर्जिनटी खो दी थी। उनके कई लड़कियों के साथ अफेयर रह चुके हैं। 

PunjabKesari

बॉलीवुड के भाई जान यानी सलमान खान के कई लड़कियों के साथ अफेयर रहे हैं। मीडिया में आई खबरों की माने तो वह कई हीरोईन के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में भी रहे हैं। मगर आपको यह जानकर हैरानी होगी कि वह अभी तक वर्जन हैं। उन्होने कहा था कि वो अपने आप को उस लड़की के लिए बचाकर रखेंगे जिससे वो शादी करेंगे।

PunjabKesari
दीपिका का मानना है कि किसी भी रिश्ते में शारीरिक रूप से ज्यादा भावनात्मक रूप से जुड़ना जरूरी होता है। अगर किसी रिश्ते में इमोशन्स जुड़े होंगे तभी एक अच्छा रिलेशनशिप बनेगा।

PunjabKesari

विद्दया का मानना है कि महिलाओं में भी शारीरिक संबंध बनाने की उतनी चाहत होती है कि जितनी की पुरूषो में। फर्क सिर्फ इतना है कि महिलाएं अपनी भावनाओं को व्यक्त नहीं कर पाती और पुरूष अपनी फिलिंग को रोक नहीं पाते। 

PunjabKesari

फैशन, ब्यूटी या हैल्थ महिलाओं से जुड़ी हर जानकारी के लिए इंस्टाल करें NARI APP

Related News