Twitter
You are hereLife Style

इन 5 एक्ट्रेस ने बॉलीवुड से बनाई दूरी, क्या सोनम भी शादी के बाद छोड़ देंगी फिल्में

इन 5 एक्ट्रेस ने बॉलीवुड से बनाई दूरी, क्या सोनम भी शादी के बाद छोड़ देंगी फिल्में
Views:- Monday, April 16, 2018-2:30 PM

जल्दी ही सोनम कूपर शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। उन्होंने दिल्ली बेस्ड बिजनेसमैन आनंद अहूजा को अपना जीवन साथी चुना  है। सोनम ही अलावा भी बॉलीवुड की बहुत सी हीरोइन्स है जिन्होंनें फिल्मों में एक्टिंग और रोमांस करने के बाद बिजनेसमैन लड़कों से शादी की। आज हम आपको एेसी ही 5 हसीनाओं के बारे में बताएंगे जिन्होंने अरबपति बिजनेसमैन से शादी की करने के बाद ग्लैमर की दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया।

 

1. टीना अंबानी

PunjabKesari
90 के दशक की मशहूर हिरोइन टीना मुनीम ने 35 से ज्यादा फिल्में करने के बाद उन्होंने उद्योगपति अनिल अंबानी से शादी की। शादी के बाद टीना ने फिल्मों में काम करना बंद कर दिया।

 

2. ईशा कोपिकर

PunjabKesari
एक विवाह एेसी भी की हिरोईन ईशा कोपीकर ने भी बिजनेसमैन को ही अपना जीवन साथी चुना। 2009 में बिजनेसमैन टिम्मी नारंग से शादी की करने के बाद ईशा ने फिल्मों और ग्लैमर की दुनिया को अलविदा कहा दिया।


3. आयशा टाकिया 

PunjabKesari
अपनी जिंदगी की हिट फिल्म देने के बाद आयशा टाकिया ने अपने ब्वोयफ्रैंड के साथ शादी कर ली। जिन से आयशा ने शादी की वह भी बिजनेसमैन हैं।


4. सेलिना जेटली

PunjabKesari
2011 में बॉलीवुड हिरोईन सेलिना जेटली बिजनेसमैन पीटर हाग से शादी की। शादी के बाद सेलिना ने फिल्मी दुनिया से दूर अपनी एक अलग जिंदगी बनाई। आज सेलिना अपने बच्चों और पति के साथ खुशहाल जिंदगी जी रही हैं।

 

5. जूही चावला

PunjabKesari
90 के दशक की सुपरहिट हीरोइन जूही नें भी बिजनेसमैन जय मेहता को ही अपना लाइफ पार्टनर चुना। शादी के बाद उन्होंने फिल्मों से दूरी बना ली। 

 


फैशन, ब्यूटी या हैल्थ महिलाओं से जुड़ी हर जानकारी के लिए इंस्टाल करें NARI APP