03 JULWEDNESDAY2024 3:20:55 PM
Nari

महिला ने Zomato से मंगवाया था खाना, ऑर्डर कैंसिल किया तो डिलिवरी बॉय ने तोड़ डाली नाक

  • Edited By Anjali Rajput,
  • Updated: 11 Mar, 2021 12:17 PM
महिला ने Zomato से मंगवाया था खाना, ऑर्डर कैंसिल किया तो डिलिवरी बॉय ने तोड़ डाली नाक

ऑनलाइन फूड का क्रेज इतना बढ़ गया है कि आजकल लोग घर में खाना बनाना तो पसंद ही नहीं करते। मगर, हाल ही में बाहर से खाना ऑर्डर करना महिला को भारी पड़ गया। दरअसल, बेंगलुरू में एक महिला ने फूड डिलिवरी ऐप जोमेटो (Zomato) से खाना ऑर्डर किया था लेकिन जब उन्होंने ऑर्डर कैंसल किया तो डिलीवरी बॉय ने उनपर हमला कर दिया।

PunjabKesari

ऑर्डर कैंसर किया तो हुआ ये हाल

हितेशा चंद्रानी नाम की महिला का आरोप है कि डिलीवरी बॉय ऑर्डर डिलीवर करने में लेट हो गया था इसलिए उन्होंने उसे कैंसिल कर दिया। मगर, फिर भी थोड़ी बाद डिलीवरी बॉय खाना लेकर उसके घर पहुंच गया और उनके इंकार करने पर भड़क गया। यही नहीं उन्होंने महिला के चेहरे पर मुक्का जड़ दिया, जिसका कारण उनकी नाक से खून बहने लगा।

सोशल मीडिया पर शेयर की वीडियो

हितेशा ने अपने इंस्टाग्राम और ट्वीटर अकांउट एक वीडियो शेयर करके लोगों को पूरी घटना के बारे में बताया। वीडियो में उनकी नाक से खून बह रहा है और वह कह रही हैं कि दोस्तों जोमैटो डिलीवरी ऑर्डर देर से आया और मैं कस्टमर केयर एग्जीक्यूटिव से बात करके ऑर्डर कैंसल कर रही थी। इसी बीच, डिलीवरी वाले ने ये किया (चेहरे पर मारा)। उसने मुझे मारा, मुझे यहां से खून बह रहा है वो भाग गया।

वीडियो में हितेशा ने बताया, 'मैं सुबह से काम कर रही थी, इसलिए मैंने जोमैटो से खाना मंगवाया। मैंने दोपहर 3:30 बजे के आसपास खाना ऑर्डर किया, जो 4:30 बजे आने वाला था और मुझे समय पर ऑर्डर नहीं मिला, इसलिए मैं जोमैटो कस्टमर केयर से बात कर रही थी कि मुझे फ्री डिलीवरी दो या ऑर्डर कैंसल करो।' तभी डिलीवरी मैन वहां आया। मैंने पूरा दरवाजा नहीं खोला और एक गैप से उससे बात की। मैंने कहा कि मैं कस्टमर केयर से बात कर रही हूं, मुझे ऑर्डर नहीं चाहिए क्योंकि तुम बहुत देर से आए हो। मगर वो चिल्लाने लगा कि क्या मैं तुम्हारा गुलाम हूं या क्या', मैं डर गई और दरवाजे बंद करने की कोशिश की लेकिन उसने दरवाजे को पीछे धकेला मेरे से ऑर्डर छीना और मुझे मुक्का मारकर भाग गया..'

PunjabKesari

जोमैटो ने जताया खेद

महिला के वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए जोमैटो ने कहा, ' हे हितेश, हमें बोलने के लिए धन्यवाद, हम आपको विश्वास दिलाते हैं कि यह अनुभव हमारे डिलीवरी स्टैंडर्ड के अनुरूप नहीं है। आपकी मदद के लिए हमारे स्थानीय प्रतिनिधि पुलिस शीघ्र ही आपसे संपर्क में करेंगे। भविष्य में ऐसी घटनाओं को रोकने के लिए हम हर जरूरी कार्रवाई कर रहे हैं।'

PunjabKesari

Related News