18 APRTHURSDAY2024 5:01:40 PM
Nari

जरीना वहाब को हुआ कोरोना, 5 दिनों से है अस्पताल में भर्ती

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 22 Sep, 2020 11:52 AM
जरीना वहाब को हुआ कोरोना, 5 दिनों से है अस्पताल में भर्ती

बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस ज़रीना वहाब पिछले कुछ दिनों से अपनी खराब सेहत के चलते अस्पताल में भर्ती हैं। उनका कोरोना टेस्ट भी पॉजिटिव पाया गया। वहीं मिली जानकारी के मुताबिक वह 5 दिनों से अस्पताल में भर्ती में हैं। ज़रीना वहाब में कोरोना के हल्के लक्षण थे उन्हें बदन दर्द, बुखार और सांस लेने में भी दिक्क्त हो रही थी जिसके बाद उन्हें ऑक्सीजन सपोर्ट पर रखा गया था। 

PunjabKesari

जानकारी नहीं की गई पब्लिक

आपको बता दें कि इस खबर को पब्लिक नहीं किया गया था। मीडिया रिपोर्टस की मानें तो जरीना का ट्रीटमेंट करने वाले डॉ. जलील पारकर ने बताया कि एक्ट्रेस को कोरोना है उन्हें जोड़ों में दर्द, शरीर में दर्द, थकान और बुखार था। जिसके बाद जब वह भर्ती हुईं तो उनका ऑक्सीजन लेवल काफी कम था।' हालांकि इसकी जानकारी ना ही एक्ट्रेस की ओर से सामने आई और न ही अभी परिवार वालों ने इस खबर की कोई पुष्टि की है। 

पहले से हालत ठीक

खबरें ये भी आ रही हैं कि अब उनकी हालत पहले से ठीक है लेकिन जरीना की रिपोर्ट अभी कोविड टेस्ट नेगेटिव आई है या पॉजिटिव अभी इसकी कोई जानकारी सामने नहीं आई है। 

PunjabKesari

गौरतलब है इससे पहले कईं बॉलीवुड हस्तियां इस वायरस की चपेट में आ चुकी हैं। इनमें अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय, अर्जुन कपूर, मलाइका अरोड़ा, जोआ मोरानी, कनिका कपूर जैसे कई नाम शामिल है।  वहीं हाल ही में एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा भी इस वायरस से ठीक हुई हैं। 

Related News