18 OCTMONDAY2021 11:33:00 PM
Nari

फेमस डिजाइनर तरुण तहिलियानी के New Collection पर आपका भी आ जाएगा दिल

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 10 Oct, 2021 10:55 AM
फेमस डिजाइनर तरुण तहिलियानी के New Collection पर आपका भी आ जाएगा दिल

इंडिया के फेमस फैशन डिजाइनर तरुण तहिलियानी ने  लैक्मे फैशन वीक 2021 में अपना कलेक्शन लॉन्च कर दिया है। ऐश्वर्या से लेकर करीना तक के लिए कपड़े डिजाइन करने वाले  तहिलियानी के डिजाइजन कपड़ों में इस बार भी  नयापन देखने को मिला। 

PunjabKesari

उनके डिजाइजन किए वेडिंग लहंगे, साड़ी-ब्लाउज और पार्टी वियर गाउन का लोगों का बहुत क्रेज है। तरुण तहिलियानी की साड़ी कलेक्शन की कुछ तस्वीरें देखने को मिली है, जो डिजाइन से लेकर कलर के मामले में कमाल है। 

PunjabKesari

इस लेटेस्‍ट कलेक्‍शन में  ब्रालेट ब्‍लाउज, ऑफ श्‍लोडर ब्‍लाउज और डीप नेक ब्‍लाउज देखने का मिला।   तरुण तहिलियानी की डिजाइन की हुई साड़ियां में सीक्‍वेंस वर्क, पर्ल वर्क और हैवी एम्‍ब्रॉयडरी को साफ देखा जा सकता है। 

PunjabKesari

लहंगे के साथ वर्सटाइल ब्लाउज, कोर्सेट टॉप, कालीदार जैकेट और फ्लोई स्कर्ट के साथ पैंट भी इस बार के कलेक्‍शन में देखी गई। तरुण तहिलियानी का कहना ळै कि इस बार वह ऐसा कलेक्शन लेकर आए हैं, जिसे आसानी से कैरी किया जाए। 

PunjabKesari
डिजाइनर ने बताया कि बहुत खुशी के साथ, हम लैक्मे फैशन वीक की शुरूआत कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि जब क्लासिक टीटी शो की बात आती है, तो स्टाइलिंग पर उतना ही ध्यान दिया जाता है जितना कि कपड़ों पर।  

PunjabKesari
महामारी के बाद इतने बड़े पैमाने पर होने वाला यह शायद पहला इवेंट है। जिसमें देश के जाने माने डिजानर्स अपना कलाकारी का नमूना दुनिया को दिखा रहे हैं। 

PunjabKesari
तरुण तहिलियानी, अनामिका खन्ना, अब्राहम और ठाकोरी, मोनिशा जयसिंह, श्वेता बच्चन नंदा, राजेश प्रताप सिंह, पंकज व निधि, ट्रॉय कोस्टा, गौरांग जैसी दिग्गज फैशन हस्तियों के कलेक्‍शन को इस बार देखा जा रहा है। 
 

Related News