27 APRSATURDAY2024 8:50:08 AM
Nari

इन स्टार्स के लिए Lucky नहीं रहा साल 2023, किसी का घर टूटा तो किसी का प्यार छूटा

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 02 Jan, 2024 01:16 PM

साल 2023 को बाय-बाय कर लोगों ने साल 2024  इस साल बी-टाउन में बहुत सी शादियां हुई लेकिन ये साल कुछ के लिए मनहूस भी साबित हुआ क्योंकि इस साल कई स्टार्स कपल का रिश्ता टूटा भी। चलिए, आपको उन्हीं कपल्स के बारे में बताते हैं जो इस साल अलग हो गए।

सोहेल खान-सीमा सजदेह

सोहेल खान और उनकी पत्नी सीमा सजदेह ने 24 साल बाद अपनी शादी तोड़ दी। दोनों ने बीते साल तलाक ले लिया और अलग हो गए हालांकि दोनों का तलाक लेना का कोई साफ कारण सामने नहीं आया।  

PunjabKesari

अरबाज खान-जॉर्जिया एंड्रियानी

4 साल से एक दूसरे को डेट करने के बाद अरबाज खान और जॉर्जिया अचानक ही एक दूसरे से दूर हो गए। जॉर्जिया ने एक इंटरव्यू में कहा था कि लॉकडाउन के चलते अपने रिश्ते को लेकर दोनों की सोच बदल गई।

हिमांशी खुराना-आसिम रियाज

 बिग-बॉस 13 फेम कपल हिमांशी खुराना और आसिम रियाज का भी इसी साल ब्रेकअप हो गया। हिमांशी के मुताबिक, उन्होंने अपने ब्रेकअप की वजह धर्म को बताया। दोनों ने अपने अपने धर्म के साथ जुड़े रहने का फैसला किया था।

PunjabKesari

नवाजुद्दीन सिद्दीकी-आलिया

नवाजुद्दीक सिद्दीकी की शादीशुदा जिंदगी बीते साल काफी विवादों में रही। 11 साल बाद  शादी के 11 साल बाद एक्टर की पत्नी ने उन पर कई गंभीर आरोप लगाए थे।दोनों के बीच झगड़ा इतना ज्यादा बढ़ गया कि नवाजुद्दीन और आलिया ने तलाक लेकर अलग होने का फैसला किया।

ईशा कॉपीकर - टिम्मी नारंग

खल्लास फेम एक्टर ईशा कॉपीकर और टिम्मी नारंग ने भी जाते-जाते साल शॉकिंग न्यूज देकर सबको हैरान-परेशान कर दिया। दोनों तलाक लेकर अलग हो गए हैं।

PunjabKesari

कुशा कपिला -जोरावर सिंह

पॉपुलर कॉमेडियन कुशा कपिला ने पति जोरावर सिंह अहलूवालिया से तलाक लेने की घोषणा की थी। कुशा ने ही सोशल मीडिया के जरिए बताया कि उन्होंने अपनी आपसी सहमति से अलग होने का फैसला किया। लंबी डेटिंग के बाद दोनों ने साल 2017 में सीक्रेट वेडिंग की थी।

चारू असोपा-राजीव सेन

सुष्मिता के भाई राजीव सेन और चारू असोपा भी साल 2023 में अलग हो गए। वैसे दोनों के बीच लड़ाई तो काफी देर से चल रही थी लेकिन ऑफिशियली भी वह अब अलग हो चुके हैं।

PunjabKesari
 

Related News