23 SEPMONDAY2019 2:32:02 PM
Nari

600 रुपए की साड़ी पहनकर कंगना ने जीता फैंस का दिल, जानिए इस साड़ी की खासियत

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 19 Aug, 2019 03:50 PM
600 रुपए की साड़ी पहनकर कंगना ने जीता फैंस का दिल, जानिए इस साड़ी की खासियत

चाहे एथनिक हो या वेस्टर्न, कंगना दोनों ही तरह की ड्रेसेज में स्टाइलिश और खूबसूरत लगती हैं। मणिकर्णिका के बाद कंगना का भारतीय वेशभूषा के लिए सम्मान बढ़ता चला जा रहा है। हाल ही में, वो एयरपोर्ट पर साड़ी में नजर आई, जिसे उन्होंने कोलकाता की एक दुकान से मात्र 600 रु में ख़रीदा था। इस सस्ती साड़ी को लेकर कंगना खूब लाइमलाइट में हैं लेकिन इसके पीछे का उद्देश्य बड़ा ही दिलचस्प हैं क्योंकि कंगना ऐसी हैंडलूम कपड़ों के जरिए अपने स्वदेशी परिधान को प्रमोट करना चाहती हैं यानि भारतीय कारीगरों को क्रेडिट देना।

PunjabKesari

PunjabKesari

कंगना की ऑवर ऑल लुक की बात करें तो उन्होंने प्लेन बेज कलर की साड़ी के साथ ब्लेजर पहना था और ओवर-साइज गोगल्स के साथ अपनी लुक को कंम्लीट किया जबकि हाथ में उन्होंने पराडा बैग पकड़ा था।

 

बता दें कि 600 रुपए की साड़ी की बात उनकी बहन रंगोली ने ही ट्विटर पर पोस्ट शेयर करके बताई। साथ ही में लिखा, हमें अपने भारतीय कारीगरों को क्रेडिट देना चाहिए कि इससे पहले कोई और हमारा क्रेडिट ले जाए, उनका ऐसे कहना सभी फैंस को बिलकुल सही लगा। 

PunjabKesari

वैसे कंगना की साड़ी कलैक्शन बहुत ही खास हैं। वह आए दिन डिजाइनर साड़ी में स्पॉट होती हैं जिसमें कुछ उनकी डिसेंट तो कुछ रॉयल लुक को दर्शाती है।

Related News