27 APRSATURDAY2024 10:55:51 PM
Nari

इन एक्ट्रेसेस का स्टाइल स्टेटमेंट बन गए हैं सफेद बाल, कॉन्फिडेंस से करती हैं इसे Flaunt

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 08 Apr, 2023 10:52 AM
इन एक्ट्रेसेस का स्टाइल स्टेटमेंट बन गए हैं सफेद बाल, कॉन्फिडेंस से करती हैं इसे Flaunt

हर किसी की अपनी जिंदगी है और सभी को अपने हिसाब से जीने का हक है। अगर सफेद बालों की ही बात करें तो कुछ लोग इसे छिपाने के लिए क्या कुछ नहीं करते हैं,  लेकिन बॉलीवुड की कुछ एक्ट्रेसेस ऐसा नहीं सोचती हैं। वह सफेद बालों में ही खुद को सवारना पसंद करती हैं। हांलाकि इसके  चलते उन्हें लोगों की बातें भी सुननी पड़ती है, पर ये उनकी पसंद हैं इसमें किसी को भी बोलने का हक नहीं है। आज हम ऐसी ही कुछ एक्ट्रेसेस के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने  पूरे कॉन्फिडेंस के साथ सफेद बालों को फ्लॉन्ट किया है और यही इनका स्टाइल स्टेटमेंट बन गया है। 

PunjabKesari

ज़ीनत अमान

सबसे पहले बात करते हैं ज़ीनत अमान की जिन्हें बालों को कलर करना पसंद नहीं है। उनका कहना है कि- युवा होना अद्भुत है लेकिन बूढ़ा होना भी उतना ही अच्छा है। मुझे यह देखकर रोमांच होता है कि अधिक से अधिक सफेद बालों वाली महिलाएं (सभी उम्र की) उम्र को चुनौती देती हैं। उन्होंने हाल ही में किए रैंप वॉक में भी अपने सफेद बालाें को जमकर फ्लॉन्ट किया। 

PunjabKesari
 मंजिरी वर्दे 

अब बात करते हैं मंजिरी वर्दे की जो बॉलीवुड एक्ट्रेस समीरा रेड्डी की प्यारी सास हैं। यह कहनस गलत नहीं होगा कि वह इस उम्र में भी अपने बहू से ज्यादा स्टाइलिश हैं। मंजरी वर्दे उन लोगों के लिए इंस्पिरेशन हैं जो इस उम्र में सजना धजना छोड़ देती हैं। उनके चेहरे का ग्लो ये बताने के लिए काफी है कि मंजरी इस उम्र में भी अपना बहुत ख्याल रखती हैं। जिन महिलाओं को ये लगता है कि सफेद बाल उनकी Personlity खराब कर रहे हैं मंजरी वर्दे उनके लिए किसी इंस्पिरेशन से कम नहीं हैं। 

PunjabKesari

डिंपल कपाड़िया 

अपने जमाने की सुपरहिट एक्ट्रेस डिंपल कपाड़िया  के बाल उनकी शान है। बढ़ती उम्र के बावजूद भी उनके बाल हेल्दी और घने हैं।  अपने इन खूबसूरत बालों का ख्याल रखने के लिए वह  घर पर तैयार किए गए तेल से लेकर हेयरपैक तक को लगाती हैं।उनके अनुसार, हेल्‍दी डाइट और लाइफस्‍टाइल बालों को मजबूत बनाने और लंबे जीवन में योगदान देने वाले सबसे महत्वपूर्ण कारक हैं। उनका कहना है कि- "मुझे अपने प्राकृतिक बालों को दिखाना बहुत पसंद था, और मुझे लगता है कि हर महिला को आत्मविश्वास के साथ सफेद बालों को फ्लॉन्ट करना चाहिए"।

PunjabKesari
जया बच्चन

जया बच्चन उन अभिनेत्रियों में से एक हैं जिन्होंने कभी अपने बालों को कलर नहीं लगाया है। वह हमेशा  सिंपल और नेचुरल लुक में ही नजर आती हैं। अमिताभ बच्चन ने भी अपनी पत्नी के  लंबे बालों का जिक्र करते हुए बताया था कि  कैसे वो एक्ट्रेस और पत्नी जया बच्चन से लंबे बालों के कारण आकर्षित हो गए थे।

PunjabKesari
रत्ना पाठक शाह

रत्ना पाठक शाह के बाल 30 साल की उम्र में ही सफेद होना शुरु हो गए थे।  उन्हें लगता था कि उन्हें अपने बालों के रंग के कारण अच्छे रोल नहीं मिलेंगे।  साराभाई बनाम साराभाई ने गर्व से कहा था कि-  मैंने अपने जिंदगी में  सबसे अच्छा काम यह किया कि मैंने अपने बालों को रंगना बंद कर दिया इसके बाद भी उन्हें अच्छे रोल मिले। 

PunjabKesari
इन  एक्ट्रेसेस ने भी फ्लॉन्ट किए सफेद बाल 

इनके अलावा और भी कई  एक्ट्रेसेस हैं जाे अपने सफेद बालों को शान से  फ्लॉन्ट करती हैं। इस लिस्ट में नेहा धूपिया, समीरा रेड्डी, ​लारा दत्ता शामिल है। समीरा का कहना है कि- मुझे अब इन बातों से फर्क नहीं पड़ता। पहले जिस तरह इन सब चीजों को लेकर पागल होती थी, अब नहीं होती।' इन सभी ने बता दिया है कि  सफेद बालों में भी खूबसूरत दिखा जा सकता है।

Related News