19 APRFRIDAY2024 4:47:46 AM
Nari

कियारा आडवाणी  का कौन सा Bridal Look आपको लगा बेस्ट? मिस मत करिए ये तस्वीरें

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 03 Feb, 2023 01:46 PM
कियारा आडवाणी  का कौन सा Bridal Look आपको लगा बेस्ट? मिस मत करिए ये तस्वीरें

बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी के चर्चे जोर- शोर से चल रहे हैं। फैंस को उस दिन का इंतजार है जब कपल दूल्हा- दुल्हन के रूप में उनके सामने आएंगे। हर कोई जानना चाहता है कि कियारा अपने खास दिन के लिए किस डिजाइनर और किस रंग का लहंगा कैरी करने जा रही हैं।

PunjabKesari

बॉलिवुड ऐक्ट्रेस के दुल्हन बनने को भले ही थोड़ा टाइम हो लेकिन फिल्मी पर्दे पर वह कई ब्राइडल लुक में नजर आ चुकी हैं। यानी कि वह  'दुल्हन वाली फीलिंग' पहले से ही फील कर चुकी हैं। चलिए  कियारा के रियल लुक से पहले उनके अब तक के रील ब्राइडल लुक पर डालते हैं एक नजर 

PunjabKesari
सबसे पहल बात करते हैं इस लुक की जिसमें कियारा  सिंपल रहने के बाद भी काफी रॉयल लग रही है। 

PunjabKesari
क्रिकेट स्टार एम.एस.धोनी की बायोपिक फिल्म में कियारा ने बिलकुल ही धोनी की पत्नी साक्षी जैसा लुक लिया था। शादी के जोड़े से लेकर गहनो कियारा का लुक हू-ब-हू साक्षी जैसा  रीक्रिएट किया गया था। 

PunjabKesari
इस पिंक कलर के लहंगे में भी होने वाली दुल्हनिया बेहद खूबसूरत लग रही थी। हैवी ज्वेलरी उनके  लुक को कंप्लीट कर रही थी। इस आउटफिट में उनसे नजरें हटाना मुश्किल हो गया था। 

PunjabKesari
लाल लहंगे में दुल्हन की तरह सजी- धजी कियारा को जिसने देखा वह देखता ही रह गया। फिल्म 'जुग-जुग जियो' के वेडिंग सीन के लिए कियारा ने जो ब्राइडल लहंगा पहना था उसकी कीमत  लाखों में थी। लहंगे के साथ वी नेकलाइन मैचिंग ब्लाउज और जरदोजी की इम्ब्रॉयडरी बेहद शानदार लग रही थी। 

PunjabKesari

शादी की चर्चाओं के बीच कियारा के इस स्टनिंग लुक ने भी खूब वाहवाही लूटी थी। एथनिक आउटफिट ब्रांड के विज्ञापन के लिए वह  सुर्ख लाल जोड़े में दिखाई दी थी। अब बस उनके रियल लुक का सभी को बेसर्बी से इंतजार है। 
 

Related News