20 JANWEDNESDAY2021 5:39:18 PM
Nari

पिता बनने के बाद शाहिद को हुआ था इस गलती का एहसास, पेरेंट्स से मांगी थी माफी

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 12 Nov, 2020 10:55 AM
पिता बनने के बाद शाहिद को हुआ था इस गलती का एहसास, पेरेंट्स से मांगी थी माफी

एक्टर शाहिद कपूर अपनी एक्टिंग के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी सुर्खियों में रहते हैं। वह आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी फेमिली के लिए बहुत सारी प्यारी सी पोस्ट शेयर करते रहते हैं। मीरा और शाहिद एक दूसरे को बहुत प्यार भी करते हैं और फैंस भी दोनों की जोड़ी को खूब पसंद करते हैं।जहां शाहिद इंडस्ट्री में एक्टिव रहते हैं वहीं एक्टर अपनी फेमिली के साथ भी टाइम स्पेंड करने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं। सेलेब्स की लाइफ से जुड़े ऐसे बहुत से किस्से होते हैं जिनके बारे में फैंस को नहीं पता होता है। शाहिद की लाइफ का भी एक ऐसा ही किस्सा है। 

PunjabKesari

शादी के बाद ऐसे था शाहिद का नेचर 

दरअसल जब शाहिद कपूर के बेटी हुई थी तो एक्टर ने अपने माता पिता से माफी मांगी थी और इसके बारे में उन्होंने खुद फैंस को बताया था। शाहिद ने अपने एक इंटरव्यू में इस बारे में बात की थी और बताया था कि शादी के बाद वह अपने आप में ही रहते थे। सारा दिन वह अपने आप में खोए रहते थे। लेकिन जब बेटी का जन्म हुआ तो उनमें काफी बदलाव आए। 

पिता बनने पर इस बात का हुआ एहसास 

PunjabKesari

शाहिद की मानें तो जब उनकी लाइफ में बेटी आई तो और जब वह पिता बने तो उन्हें एहसास हुआ कि वह कितने स्वार्थी थे। इसी वजह से अब वह अपने माता पिता को ज्यादा रिस्पेक्ट देते हैं। इसका कारण यह था कि उन्हें तब समझ में आया कि फेमिली ने उन्हें क्या दिया है। 

माता-पिता से मांगी माफी 

PunjabKesari

पिता बनने के बाद जब शाहिद को अपनी गलती का एहसास हुआ तो उन्होंनो अपने माता-पिता से माफी मांगी। आपको बता दें शाहिद और मीरा दो बच्चों के माता पिता है। दोनों एक दूसरे की बहुत केयर भी करते हैं। आए दिन सोशल मीडिया पर दोनों की तस्वीरें वायरल होती रहती हैं। 

Related News