21 JANTHURSDAY2021 11:23:45 AM
Nari

6 महीने की प्रेग्नेंट बीवी को छोड़ भाग जाना चाहते थे कुमार सानू, मीनाक्षी शेषाद्रि के प्यार में जो थ

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 26 Nov, 2020 02:43 PM
6 महीने की प्रेग्नेंट बीवी को छोड़ भाग जाना चाहते थे कुमार सानू, मीनाक्षी शेषाद्रि के प्यार में जो थ

बिग बॉस 14 के घर से हाल ही में जान कुमार सानू बेघर हो गए हैं। हालांकि जान कुमार के शो में होते हुए उनके माता-पिता के रिलेशन पर भी कईं तरह की खबरें सामने आई। हालांकि जान ने खुद शो में इस बारे में बताया था कि उनकी मां जब 6 महीने की प्रेग्नेंट थी तो उनके पिता उन्हें छोड़कर चले गए थे और उन्होंने मां को तलाक दे दिया था। हालांकि बहुत से ऐसे लोग हैं जिन्हें शायद इसके पीछे की पूरी कहानी के बारे में नहीं पता है कि आखिर जान कुमार के पिता और मां के बीच ऐसा क्या हुआ था कि दोनों के रास्ते हमेशा हमेशा के लिए अलग हो गए। 

कुमार सानू ने  80 के दशक में रीता भट्टाचार्य से की शादी 

कुमार सानू ने 80 के दशक में रीता भट्टाचार्य से शादी की थी। दोनों एक दूसरे को पहले से जानते थे। दोनों का मैरिड लाइफ ठीक चल रही थी लेकिन इसी बीच इंडस्ट्री के जाने माने सिंगर कुमार सानू की अफेयर की खबरें आने लगी। 

मीनाक्षी शेषाद्रि से जुड़ा नाम 

PunjabKesari

मीडिया रिपोर्टस की मानें तो कुमार सानू का दिल आया 80 और 90 के दशक की मशहूर और खूबसूरत एक्ट्रेस मीनाक्षी शेषाद्रि। मीनाक्षी वो एक्ट्रेस थी जिन्होंने इंडस्ट्री में बैक टू बैक हिट फिल्में दी और फैंस के साथ साथ कुमार सानू भी उनके दिवाने हो गए और उन्हें अपना दिल दे बैठे। ऐसा भी कहा जाता है कि कुमार सानू और उनकी पत्नी का रिश्ता टूटने की वजह मीनाक्षी शेषाद्रि थीं। 

एक दूसरे के प्यार में पागल थे मीनाक्षी और कुमार सानू 

खबरों की मानें तो दोनों की मुलाकात फिल्म ‘जुर्म’ के सेट पर हुई थी। दोनों ने एक दूसरे को पहली ही नजर में देखा और दोनों को प्यार हो गया। लेकिन बात अगर मीनाक्षी की करें तो उनका नाम न सिर्फ कुमार सानू के साथ बल्कि और भी कईं कलाकारों के साथ जुड़ा। हालांकि कुमार सानु के साथ नाम जुड़ने के बाद भी दोनों के रिश्ते का कोई नतीजा नहीं निकला। 

मीनाक्षी के लिए पत्नी के खिलाफ हो गए थे कुमार सानू 

PunjabKesari

खबरें ये भी हैं कि कुमार सानू और मीनाक्षी 3 साल तक रिलेशन में रहे लेकिन दोनों ने कभी इस पर बात नहीं की लेकिन कुमार सानू की पत्नी रीता को कहीं न कहीं से इस बात की खबर हो गई जिसके बाद दोनों में दूरियां बढ़ती गईं और प्यार में खट्टास इस हद तक जा पहुंची कि कुमार सानू ने अपनी पत्नी को तलाक देने के लिए कोर्ट में अपील कर दी। उस वक्ती रीता 6 महीने की गर्भवती थी।

पत्नी ने लगाए थे कुमार सानू पर गंभीर आरोप 

दोनों की राहें जब अलग हो गईं तो एक दूसरे पर आरोपों का सिलसिला शुरू हो गया । हालांकि अपने एक इंटरव्यू में रीता ने यह तक कह दिया था कि कुमार सानू की कईं गर्लफ्रेंड हैं लेकिन उन्हें अपनी लाइफ में पैसा और गलैमर संभलाना नहीं आया। 

कुमार सानू ने रीता को कहा था पागल 

पत्नी के आरोपों के बाद कुमार सानू भी चुप नहीं रहे। उन्होंने भी अपनी राय रखते हुए पत्नी को पागल कह दिया था और कहा था कि मेरी पत्नी मुझ पर आरोप लगाती है कि मैं उसके साथ और बच्चों के साथ मारपीट करता हूं वो पागल है। 

 मीनाक्षी ने साधी रही थी चुप्पी 

PunjabKesari

हालांकि इन सब में मीनाक्षी ने अपनी राय कभी नहीं रखी। वह हमेशा चुप रही लेकिन जैसे जैसे यह बात आग पकड़ते गई कि उनकी वजह से कुमार सानू की शादी टूटी है इसके बाद वह कुमार सानू से दूर रहने लगी। जिसके बाद धीरे धीरे दोनों के रिश्ता भी खत्म हो गया और कुमार सानू ने दूसरी शादी कर ली। 

हालांकि आज कुमार सानू, पत्नी रीता और मीनाक्षी इन सब बातों से आगे बढ़ चुके हैं और तीनों अपनी अपनी लाइफ में खुश हैं। लेकिन पिता कुमार सानू के साथ जान की नाराजगी शो में साफ देखने को मिली थी। 

बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट अपडेट्स को जानने के लिए जूड़े रहिए नारी के साथ। 

Related News