21 APRWEDNESDAY2021 8:54:23 PM
Nari

असम-बिहार बाढ़ पीड़ितों के लिए शेफ विकास ने लिया प्रण, इतने लोगों तक पहुंचाएगे खाना

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 05 Aug, 2020 12:45 PM
असम-बिहार बाढ़ पीड़ितों के लिए शेफ विकास ने लिया प्रण, इतने लोगों तक पहुंचाएगे खाना

अपने हाथों के स्वाद के लिए फेमस शेफ विकास खन्ना जरूरतमंदों की मदद करने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं। मीडिया रिपोर्टस की मानें तो विकास खन्ना अभी तक तकरीबन भारत के 135 शहरों और गांवों में अपने फ़ीड इंडिया मिशन के तहत लोगों को खाना खिला चुके हैं और उनका यह नेक काम अभी भी रूका नहीं हैं बल्कि विकास खन्ना की यह मदद अभी भी जारी है।

PunjabKesari

लिया यह प्रण 

जरूरतमंदों के मसीहा बने विकास खन्ना ने अब एक नया प्रण लिया है और अपने इस नए प्रण के मुताबिक उन्होंने असम और बिहार बाढ़ में फंसे लोगों के लिए 2 मिलियन राशन बांटने का फैसला लिया है। यहां आपको बता दें कि इससे पहले शेफ विकास खन्ना ने किन्नर अखाड़ा प्रमुख लक्ष्मीनारायण त्रिपाठी के साथ मिलकर भी एक मुहिम चलाई थी और इस के तहत उन्होंने  120 लाख लोगों तक खाना पहुंचाया था। 

सोशल मीडिया पर दी इसकी जानकारी

आपको बता दें कि विकास खन्ना ने इसकी जानकारी खुद अपने फैंस को दी और ट्वीट कर लिखा , ' बिहार और असम के बाढ़ग्रस्त क्षेत्रों (विशेषकर दूरदराज के) में राहत का समर्थन करने के लिए बहुत सारी चुनौतियां हैं लेकिन मैं प्रभावित क्षेत्रों में 2 मिलियन + भोजन बांटने की प्रतिज्ञा लेता हूं।

कवर करेंगे 100 गांव

वहीं आपको बता दें कि शेफ विकास खन्ना अपने प्रण के तहत तकरीबन 100 गांव को कवर करेंगे इतना ही नहीं विकास खन्ना उन छोटे दुकानदारों के लिए भी आगे आएंगे जिन्हें इस कोरोना काल में भारी नुक्सान उठाना पड़ा है। वह इस समय अमेरिका में हैं और वहां से भी वह जरूरतमंदों की लगातार मदद कर रहे हैं। 

वहीं आपको बता दें कि विकास खन्ना जल्द ही कोरोना महामारी के बीच पूरे भारत में 25 मिलियन लोगों को भोजन बांटने के 'माइल स्‍टोन' को छू लेंगे और उनके अनुसार वह इस उपलब्धि को लता मंगेशकर को समर्पित करेंगे, जिनके साथ उनकी 'खास बांडिंग' है। 

 

Related News