19 APRFRIDAY2024 7:00:34 PM
Nari

Video: कैटरीना के प्यार में इतने दिवाने हुए विक्की कौशल कि सलमान के सामने ही शादी के लिए किया प्रपोज

  • Edited By Anu Malhotra,
  • Updated: 10 Jul, 2021 03:25 PM
Video: कैटरीना के प्यार में इतने दिवाने हुए विक्की कौशल कि सलमान के सामने ही शादी के लिए किया प्रपोज

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल इन दिनों एक्ट्रेस कैटरीना कैफ के साथ रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में है। दरअसल, सूत्रों के अनुसार, दोनों के बीच अफेयर चल रहा है। दोनों अक्सर साथ में कई बार स्पॉट हो चुके हैं। हालांकि अभी तक दोनों ने अपने रिलेशनशिप को लेकर आधिकारिक पुष्टि नहीं की है। इस बीच दोनों का एक पुरान वीडियो सोशल मीडिया पर फिर से वायरल हो रहा है।

PunjabKesari

सलमान खान के सामने विक्की कौशल ने कैटरीना को किया प्रपोज-
बतां दें कि ये वायरल वीडियो एक थ्रोबैक अवार्ड शो का है। इस वीडियो में विक्की कौशल, सलमान खान के सामने ही कैटरीना से फ्लर्ट करते हुए नजर आ रहे हैं। दरअसल, स्टेज पर विक्की, शादी करने के लिए कैटरीना से सवाल करते है कि आप किसी अच्छे से विक्की कौशल को ढूंढ के शादी क्यों नहीं कर लेती? तभी इस दौरान सलमान खान  बहन अर्पिता के कंधे पर सिर रख कर मूड आफ का रिएक्शन देते है। इतने में कैटरीना कैफ जवाब देती हैं,"हिम्मत नहीं है।" कैटरीना के ये जवाब सुनकर सलमान खान एकदम से उठ जाते हैं और ध्यान से दोनों की तरफ देखते हैं और मुस्कुराने लगते हैं।

PunjabKesari

सलमान, रणबीर के बाद अब विक्की कौशल!
आपकों बतां दें कि जब कैटरीना ने बाॅलीवुड में कदम रखा था तब सलमान से उनकी गहरी दोस्ती थी यहां तक कि उनके शादी की भी खबरें आई थी लेकिन इस बीच कैटरीना रणबीर संग रिलेशनशिप में आ गई हालांकि यह रिलेशन भी ज्यादा देर तक न चला और  दोनों ने ब्रेकअप कर लिया। वहीं अब विक्की कौशल और कैटरीना कैफ के बीच अफेयर की खबर है।

कैटरीना से अफेयर की खबरों के बीच विक्की कौशल ने खरीदी ये लग्जरी कार-
बतां दें कि हाल ही में विक्की कौशल ने हाल ही में एक शानदार गाड़ी खरीदी है। विक्की ने खुद इंस्टाग्राम पर इमेज शेयर कर फैंस को यह खुशखबरी दी है। फोटो  में वे अपनी कार पर टेक लेकर खड़े हैं,  उनके माथे पर तिलक भी दिख रहा है।  विक्की ने इमेज के कैप्शन में लिखा है- 'घर में स्वागत है दोस्त।'

PunjabKesari

2 करोड़ से शुरू होकर 4 करोड़ के पार जाती है इस कार की कीमत- 
एक वेबसाइट के अनुसार, इस लग्जरी एसयूवी कार की कीमत 2 करोड़ से शुरू होकर 4 करोड़ के पार जाती है। यह एक लग्जरी एसयूवी कार है और मार्केट में इसके आठ वैरिएंट मौजूद हैं।  

PunjabKesari

इन फिल्मों में नज़र आएंगे विक्की कौशल- 
वर्क फ्रंट की बात करे तो विक्की कौशल बहुत जल्द हमें 'द इम्मोर्टल अश्वत्थामा' में नजर आएंगे। इसके अलावा वो फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ की बायोपिक में भी नजर आएंगे। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Naughty Foofaji (@foofaji)

Related News