07 MAYTUESDAY2024 3:08:20 PM
Nari

पत्नी अंकिता से विक्की को हुई जलन? सरेआम की बदतमीजी तो यूजर्स बोले, -'जल्द होगा तलाक'

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 04 Jan, 2024 06:28 PM
पत्नी अंकिता से विक्की को हुई जलन? सरेआम की बदतमीजी तो यूजर्स बोले, -'जल्द होगा तलाक'

बिग- बॉस के घर में इन दिनों खूब उथल- पुथल है। एक ओर जहां ईशा- समर्थ- अभिषेक का लव triangle खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है, वहीं अंकिता और विक्की का रिश्ता भी सवालों का कठघरे में है। दोनों का आपस में कोई ताल- मेल देखने को नहीं मिल रहा है, वहीं अब एक बार फिर दोनों के बीच लड़ाई हो गई है। बीते एपिसोड में अंकिता कैप्टन बनीं । पहले तो पति विक्की उन्हें खुद कैप्टन बनने की अपील करते नजर आ रहे थे, लेकिन अब उनके मिजाज बदल गए हैं। जी हां, शो का नया प्रोमो सामने आया है जो बेहद हैरान करने वाला है...

अंकिता पर भड़के विक्की

शो के नए प्रोमो में विक्की पत्नी अंकिता संग बदतमीजी से बात करते हुए नजर आ रहे हैं। उन्हें कैप्टेंसी का ताना भी मारते हैं। दरअसल, अंकिता पति को गार्डन की ड्यूटी करने को कहती है। इस बात पर भड़कते हुए विक्की कहते हैं,- 'जब रहेगा हम देख लेंगे'। वहीं इस बात पर अंकिता कैप्टन की इज्जत करने को कहती है। इस बात पर विक्की और ज्यादा भड़क जाते हैं और कहते हैं,- 'कैप्टन की इज्जत उसके बर्ताव के हिसाब से होगी। बड़ी आई कैप्टन'।

PunjabKesari

एक बार फिर हुई अंकिता- विक्की में बहस

पति का ऐसा बर्ताव अंकिता को बिल्कुल पसंद नहीं आता है और दोनों में जमकर बहस होने लगती है। वे एक दूसरे को गधा, बदतमीज बोलते हैं। वहीं अंकिता को महसूस होता है कि उनके कैप्टन बनने से पति विक्की को जलन हो रही है और वो विक्की के लिए जलकुकड़ा शब्द भी इस्तेमाल करती है।  वहीं कपल को एक बार फिर से लड़ता देखकर फैंस बहुत अपसेट हो गए हैं। एक यूजर ने लिखा - 'ये विक्की भैया अजीब मूड स्विंग वाला लगता है'। वहीं  दूसरे ने अंकिता को irritating बताया। बता दें इनकी लड़ाई- झगड़े के चलते कई बार इनके तलाक तक की बातें भी हो चुकी हैं। शो खत्म होने के बाद इनका क्या स्टेट्स होगा, इसपर सब की नजरें रहेंगी।

PunjabKesari

PunjabKesari

Related News