27 APRSATURDAY2024 9:02:58 PM
Nari

'...इसलिए तो Ankita रो रही थी, ये ठरकी नहीं सुधरेगा' बाहर आते ही ईशा-सना संग विक्की ने की Party

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 25 Jan, 2024 03:17 PM
'...इसलिए तो Ankita रो रही थी, ये ठरकी नहीं सुधरेगा' बाहर आते ही ईशा-सना संग विक्की ने की Party

बिग बॉस के घर में इस समय काफी ट्विस्ट चल रहा है। ईशा मालवीय और विकी जैन का घर से बाहर निकलना एकदम शॉकिंग था। सबको लगता था कि विकी-अंकिता की जोड़ी एंड तक रहेगी लेकिन ऐसा हुआ नहीं। विकी और अंकिता के रिश्ते में पिछले काफी समय से अनबन चल रही थी और जब वह घर से बाहर आ गए हैं तो अंकिता को भूल, विक्की की पार्टीज शुरू हो गई है।

PunjabKesari

विक्की ने एविक्ट होते ही शुरु की पार्टीज

विक्की के एविक्शन से अंकिता काफी दुखी हुई थी हालांकि अंकिता ने विक्की को साफ तौर पर कहा था कि बाहर जाकर पार्टी मत करना लेकिन पार्टीज के शौकीन विक्की बीवी की कहां माने।  वह तो ईशा और सना के साथ पार्टी करते दिख रहे हैं। विक्की की बहन खुशी जैन ने इन फोटोज को अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया है। पोस्ट पर खुशी ने लिखा- विक्की भाई वापस आ गए हैं। वहीं दूसरी फोटो किसी रेस्टोरेंट की है, जिसमें सना रईस खान को देखा जा सकता है और तीसरी फोटो में विक्की को ईशा मालवीय के साथ पोज देते देखा जा सकता है। हालांकि विक्की ने खुद ना फोटो शेयर की ना कोई जानकारी दी।

PunjabKesari

बता दें कि सना और ईशा दोनों ही उनके साथ शो का हिस्सा थीं। वो दोनों भी शो से बाहर हो गई हैं। दोनों की विक्की के साथ अच्छी बॉन्डिंग देखने को मिल रही है। सना की विक्की के साथ बॉन्डिंग पर अंकिता को थोड़ी दिक्कत भी थी।

PunjabKesari

यूजर्स ने ली कपल पर चुटकी

अब लोग कपल को ट्रोल कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- अंकिता इसीलिए खूब रो रही थीं ना कि इविक्शन के लिए।

दूसरे ने भी यहीं लिखा- इसीलिए अंकिता ज्यादा रो रही थी

तीसरे यूजर ने लिखा- विक्की भैया नहीं सुधरेगा

एक यूजर ने लिखा- अंकिता जब तक घर में है आप खुल के जियो विक्की भाई।

बता दें कि विक्की जैन, अपनी रईसी, महंगे गिफ्ट्स  और पार्टीज के लिए इंडस्ट्री में फेमस हैं।

PunjabKesari

मुंबई में चलता है विक्की के नाम का सिक्का

बिजनेसमैन विक्की मूल रूप से छत्तीसगढ़ से हैं। छतीसगढ़ के रायपुर में एक इंडस्ट्रियल फैमिली में जन्मे विक्की के पिता विनोद कुमार जैन और मां रंजना जैन दोनों ही बिजनेस पर्सन रहे हैं। विक्की की स्कूलिंग वहीं हुई और आगे वह पूणे के सावित्रीबाई फूले पूणे यूनिवर्सिटी से इक्नोमिक्स में ग्रेजुएशन हुए। विक्की ने मुंबई में जमुनालाल इंस्टीट्यूट से एम.बी.ए. की डिग्री ली। इसके बाद विक्की ने अपना वुडन कॉल का फैमिली बिजनेस संभालना शुरू किया। वह महावीर इंस्पायर हाउस के मैनेंजिंग डायरेक्टर भी हैं। विक्की कंपनी में विज्ञापन और मार्केटिंग जैसा काम संभालते हैं। अब आप सोच रहे होंगे कि इंडस्ट्री में वह एक्टिव कैसे हो गए तो बता दें कि वह मुंबई टाइगर टीम के मालिक है। मुंबई टीम स्पोर्ट्स रिएलिटी एंटरटेनमेंट शो करवाती है इसलिए तो इंडस्ट्री में उनके काफी करीबी दोस्त ऐसे हैं जो टीवी व बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़े हुए हैं।

PunjabKesari

विक्की की संपत्ति की बात करें तो रिपोर्ट की मानें तो वह 100 करोड़ रु. के आस-पास बताई जाती है। जबकि अंकिता की संपत्ति 25 करोड़ के आस-पास बताई जाती है। जब वह अंकिता से मिले तो वह महंगे महंगे गिफ्ट्स देकर उन्हें इंप्रेस करते थे। अपनी रईसी और महंगे गिफ्ट्स को लेकर वह खूब सुर्खियां बटौरते रहे हैं। लेकिन जब से विक्की बिग बॉस में आए हैं लोगों की विक्की को लेकर सोच काफी बदली है। लोग उनके अंकिता के साथ खराब व्यवहार को लेकर हैरान है। वहीं कुछ उन्हें एरोगेंट भी कह रहे हैं। 

Related News