24 JULWEDNESDAY2024 11:13:29 AM
Nari

35 साल की Vaani के चेहरे पर है गजब का ग्लो! फॉलो करती हैं ये Skin Care Routine

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 23 Aug, 2023 11:20 AM
35 साल की Vaani के चेहरे पर है गजब का ग्लो! फॉलो करती हैं ये Skin Care Routine

कई सारी महिलाओं को लगता है कि बॉलीवुड एक्ट्रेस अपनी खूबसूरती को मेंटेन करने के लिए कई सारे महंगे प्रोडक्ट्स का इस्तेमाल करती हैं। लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं है, नेचुरल स्किन तब ही हेल्दा और ग्लोंइंग होती है जब हम उसपर काम करते हैं। एक्ट्रेस वाणी कपूर की जब बात आती है तो 35 साल की होकर भी उनकी स्किन बेहद ग्लोइंग और यंग लगती है। इसके लिए वो स्पेशल स्किन केयर रूटीन फॉलो करती है। आइए आपको बताते हैं इसके बारे में....

PunjabKesari

नेचुरल ग्लो की वजह है ये चीजें

मीडिया से बातचीत करते हुए उन्होंने अपना ब्यूटी सीक्रेट शेयर किया था। उन्होंने कहा की वो सब कुछ खाती हैं पर सीमित मात्रा में, वहीं वो ढेर सारा पानी भी पीती हैं, जिससे स्किन ग्लोइंग होती है बॉडी भी डिटॉक्स होती है।

फॉलो करती हैं स्पेशल स्किन केयर रूटीन

एक्ट्रेस अपनी स्किन केयर रूटीन में सिर्फ बेसिक चीजों का इस्तेमाल करती है, जिसमें क्लींजिंग, टोनिंग, और मॉइश्चराइजिंग शामिल हैं। इससे ही वो अपने दिन की शुरुआत करती हैं। इसके बाद वो लिप बाम और सनस्क्रीन अप्लाई करती हैं, क्योंकि ये दोनों ही चीजें उनके लिए बहुत जरूरी है। 

PunjabKesari

त्वचा की एक्स्ट्रा केयर के लिए करती हैं ये काम

स्किन और बाल दोनों को एक्स्ट्रा केयर की जरूरत होती है। उनका ख्याल रखने के लिए वो मसाज और स्पा जैसी कई चीजें ट्राई करती हैं। इसके साथ ही वो पानी पीकर खुद को हाइड्रेट रखती हैं। इन सब के अलावा एक अच्छी नींद लेना जरूरी है। वहीं बात करें मेकअप की तो एक्ट्रेस हमेशा नेचुरल लुक को फॉलो करती हैं, जहां लिमिटेड मेकअप होते हैं। इसके अलावा वो अच्छे ब्रांड का मेकअप ही इस्तेमाल करती हैं।

इस तेल से करती हैं बालों की मसाज

एक्ट्रेस के घने बालों का राज है बादाम का तेल। इससे बाल नॉरिश होते हैं और मजबूत भी बनते हैं। वो स्टाइलिंग टूल्स, हेयर स्प्रे आदि चीजों से दूर रहती हैं, क्योंकि इसके ज्यादा इस्तेमाल से बाल खराब हो जाते हैं।
PunjabKesari

Related News