19 APRFRIDAY2024 7:02:04 PM
Nari

शिवसेना का दामन पकड़ते ही कंगना पर फिर बरसी उर्मिला, एक्ट्रेस के लिए कही यह बात

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 02 Dec, 2020 11:06 AM
शिवसेना का दामन पकड़ते ही कंगना पर फिर बरसी उर्मिला, एक्ट्रेस के लिए कही यह बात

एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर फिल्म इंडस्ट्री के साथ-साथ राजनीति में भी एक्टिव रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने कांग्रेस का दामन छोड़ शिवसेना की पार्टी के साथ हाथ मिला लिया। उर्मिला मातोंडकर की पार्टी में शामिल होने की कुछ तस्वीरें भी सामने आई। वहीं देखा जाए तो उर्मिला अपनी बेबाक राय के लिए भी जानी जाती है और एक्ट्रेस कंगना रनौत के साथ तो उनकी जुबानी जंग अभी भी खत्म नहीं हुई है। वहीं अब शिवसेना का दामन पकड़ने के बाद एक्ट्रेस ने कंगना पर निशाना साध दिया है। 

PunjabKesari

कंगना को दी गई बेवजह अहमियत : उर्मिला

उर्मिला ने थामा शिवसेना का दामन, कांग्रेस पार्टी पर उठाए थे सवाल

उर्मिला मातोंडकर ने कंगना पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्हें तो बेवजह अहमियत दी गई। उर्मिला ने पार्टी में शामिल होने के बाद पहली बार कहा, ' इससे पहले दिए गए इंटरव्यू में मुझसे ज्यादातर सवाल कंगना को लेकर पूछे गए हैं। मुझे लगता है कि कंगना को बेवजह इतनी अहमियत दी गई है। मैं नहीं समझती कि उन्हें और अहमियत दी जानी चाहिए।' वहीं उन्होंने कंगना की मुंबई की तुलना पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर से करने पर भी उनकी आलोचना की थी। कंगना और शिवसेना के बीच जुबानी जंग आज भी थमने का नाम नहीं ले रही है। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से लगातार कंगना शिवसेना को अपने निशाने पर ले रही हैं।

PunjabKesari

आपको बता दें कि इससे पहले भी दोनों एक्ट्रेस में जुबानी जंग हो चुकी है। दरअसल ड्रग्स मामले में कंगना के बेबाक रवैये पर अपनी राय रखते हुए उर्मिला ने कहा था कि पूरा देश ड्रग का अभिशाप झेल रहा है। क्या कंगना को पता नहीं कि हिमाचल में ही ड्रग्स पैदा होते हैं। उन्हें अपने घर से इसकी सफाई की शुरुआत करनी चाहिए।' 

Related News