19 APRFRIDAY2024 7:02:30 PM
Nari

बेहद बोल्ड कपड़े पहनने पर Troll हुई उर्फी जावेद की बहन, लोगों ने दिलाई रमजान की याद

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 11 Apr, 2022 04:46 PM
बेहद बोल्ड कपड़े पहनने पर Troll हुई उर्फी जावेद की बहन, लोगों ने दिलाई रमजान की याद

बिग बॉस ओटीटी से सुर्खियों में आई ऊर्फी जावेद को आज कौन नहीं जानता। एकटिंग का तो पता नहीं लेकिन वह अपने ड्रेसिंग सेंस के मामले में तो अच्छे- अच्छाें को पीछे छोड़ रही है। वह कब क्या पहनकर आ जाए यह कहना बहुत मुश्किल है। अब तो ऊर्फी की बहन भी उनके नक्शे कदम पर चलती दिखाई दे रही है।

PunjabKesari
ऊर्फी की छोटी बहन डॉली जावेद ने सोशल मीडिया के जरिए फैंस के दिल में जगह बनाने की कोशिश की, लेकिन वह इसमें सफल नहीं हो पाई। लोगों ने उन्हे भी कपड़ों को लेकर जमकर ट्रोल किया , हालांकि डॉली भी अपनी बहन की तरह  ट्रोलर्स को करारा जवाब देने से पीछे नहीं हटी।

PunjabKesari
दरअसल डॉली ने इंस्टाग्राम पर  डीप नेक ड्रेस में एक फोटो शेयर की है, जिसमें वह अपनी अपनी क्लीवेज फ्लॉन्ट करती नजर आ रही है। डॉली की ड्रेस का गला ज्यादा डीप होने के चलते लोगों ने उन्हे ट्रोल करना शुरु कर दिया।

PunjabKesari
एक यूजर ने ट्रोल करते हुए लिखा,  'रमजान का कोई एहतराम करना नहीं आता तुम्हें।' डॉली ने तुरंत जवाब देते हुए कहा- 'मुझे अगर नहीं आता तो तुमको कौन सा आता है? इंस्टा चलाना बंद करो और फोन रखो। कुरान पढ़ो और नमाज रोज करो।'

PunjabKesari
 एक ट्रोलर ने  तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा-  "रमजान का कोई एहतराम करना नहीं आता तुम्हें" । इस पर डॉली ने भी तुरंत जवाब देते हुए लिखा- 'मुझे अगर नहीं आता तो तुमको कौन सा आता है? इंस्टा चलाना बंद करो और फोन रखो। कुरान पढ़ो और नमाज रोज करो।'

Related News