29 APRMONDAY2024 9:25:09 AM
Nari

ना उम्र की सीमा हो! 50 की उम्र में Twinkle Khanna ने की बेटे के साथ पढ़ाई , बनी ग्रेजुएट

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 17 Jan, 2024 02:14 PM
ना उम्र की सीमा हो! 50 की उम्र में Twinkle Khanna ने की बेटे के साथ पढ़ाई , बनी ग्रेजुएट

एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना एक एक्ट्रेस रह चुकी हैं, सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी हैं और अब एक बेहद प्रसिद्ध writer भी हैं। उनकी लिखी हुई किताब 'mrs funnybones' तो लोगों को बहुत पसंद आई थी। ऐसे में सेट चल रही जिंदगी में क्या जरूरत है, कुछ और करने की। लेकिन एक्ट्रेस ने 50 साल की उम्र में कुछ ऐसा कर दिखाया है, जिससे पति अक्षय के खुशी का कोई ठिकाना नहीं है। दरअसल, ट्वविंकल खन्ना ने इस उम्र में अपनी मास्टर्स complete की है। उन्होंने यूनिनर्सिटी ऑफ लंदन से डिग्री हासिल की। इस बात की जानकारी खुद अक्षय ने दी। उन्होंने इंस्टा पर ये पोस्ट शेयर किया...

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

एक्टर ने लिखा पत्नी के लिए भावुक पोस्ट

अक्षय ने इंस्टा पोस्ट लिखकर ट्विंकल के डेडिकेशन की तारीफ की, उन्होंने लिखा, 'दो साल पहले, जब तुमने मुझसे कहा था कि तुम फिर से पढ़ाई करना चाहती हो, तो मुझे हैरानी हुई कि क्या सच में तुम इसे लेकर सीरियस हो? वो आगे लिखते हैं 'आज तुम्हारे ग्रेजुएशन पर, मैं भी चाहता हूं कि काश मैंने थोड़ी और पढ़ाई की होती, ताकि मेरे पास भी इतने ज्यादा शब्द होते कि मैं तुम्हें बता पाता कि तुम पर कितना गर्व है टीना। बधाई हो और मेरा सारा प्यार।'

PunjabKesari

ये खबर भी पढ़े : सिर्फ बॉलीवुड ही नहीं..बिजनेस वर्ल्ड में भी चलता है Deepika का सिक्का, करोड़ों का है कारोबार

ट्विंकल खन्ना ने 50 साल की उम्र में किया ग्रेजुएशन

इस पोस्ट में ट्विंकल ने ग्रीन साड़ी और उसके साथ ग्रेजुएशन गाउन पहना हुआ है। अक्षय और ट्विंकल चहकते हुए नजर आ रहे हैं। एक्टर पत्नी की अचीवमेंट के बाद काफी धूमधाम से फैंस के साथ शेयर की। ट्विंकल ने अपने बेटे Aarv के कॉलेज में भी एडमिशन लेकर पढ़ाई की। उन्होंने ये साबित कर दिया कि कुछ करने और सीखने की कोई उम्र नहीं होती।

PunjabKesari

इस विषय में हासिल की डिग्री 

पूर्व एक्ट्रेस ने लंदन यूनिवर्सिटी के कॉलेज गोल्डस्मिथ्स में फिक्शन राइटिंग में मास्टर्स डिग्री हासिल की है, ताकि वो अपने लिखने के हुनर को और ज्यादा निखार सकें। विषय के आधार पर क्यूएस world university रैंकिंग के अनुसार गोल्डस्मिथ्स को 11 विषयों के अध्ययन के लिए दुनिया के शीर्ष यूनिवर्सिटी में से एक के रूप में माना जाता है।पिछले साल ट्विंकल ने फैंस को अपनी यूनिवर्सिटी का एक वीडियो टूर भी करवाया था और दिखाया था कि उनकी स्टूडेंट लाइफ कैसी है। 

PunjabKesari

पूर्व एक्ट्रेस की इस सफलता से हम सबको ये ही सीख मिलती है कि कुछ कर दिखाने के लिए उम्र की कोई सीमा नहीं होती है। बस चाहिए आत्मविश्वास और कड़ी मेहनत। फिर सब कुछ आसान है।

Related News