25 JULTHURSDAY2024 11:50:15 AM
Nari

Alia Bhatt से सीखें उम्र में बड़े पार्टनर को हैंडल करना! ऐसे करती हैं Ranbir से उम्र के फासले कम

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 16 Sep, 2023 03:11 PM
Alia Bhatt से सीखें उम्र में बड़े पार्टनर को हैंडल करना! ऐसे करती हैं Ranbir से उम्र के फासले कम

रणबीर कपूर- आलिया भट्ट की जोड़ी हिट है। दोनों की उम्र में 10 साल का फासला है, लेकिन फिर भी दोनों बहुत compatible हैं।  उन दोनों के बीच बहुत प्यार है और बेहतरीन तालमेल है जो बहुत ही कम कपल्स में देखने को मिलता है। प्यार को उम्र में बंधा नहीं जा सकता है, ये इस कपल ने अच्छे से दिखा दिया। आलिया एक बेहतरीन, supportive और understanding पार्टनर हैं जो रणबीक कपूर से कम उम्र भी होकर उनके साथ maturity से डील करती हैं जो उनके रिश्ते को परफेक्ट बनाता है।  अगर आपकी भी पार्टनर उम्र में आपसे बड़ी है तो कुछ खास बातों का ध्यान रखने से आपका प्यार हमेशा बना रहेगा.....

बहुत ज्यादा उम्मीद ना रखें

अगर आपकी पार्टनर की उम्र आपसे ज्यादा है तो सारी समझदारी की उम्मीद उन्ही से रखनासही नहीं है। वो भले ही ज्यादा उम्र की हैं लेकिन आपसे वो वही बिहेवियर चाहती हैं जो एक लवर करता है। उन्हें उम्र के पैमाने पर ना तोल कर बस अपना पार्टनर समझें और अपने हिस्से की रिस्पांसिबिलिटी निभाएं।

PunjabKesari

मानसिक रूप से रहें तैयार

अगर आप अपने रिश्ते को ऑफिशियल करने का सोच रहे हैं तो कुछ बातें सुनने के लिए आप दोनों को मेंटली रूप से तैयार रहना चाहिए। इसके अलावा हो सकता है कि उम्र के डिफरेंस की वजह से कुछ चीजों में आपको भी दिक्कत महसूस होती है तो इसके बारे में पहले ही बात कर लें। एक-दूसरे से क्या एक्सपेक्टेशन  है, इसे भी शेयर  कर लें तो उम्र का ये अंतर आपके प्यार के बीच नहीं आएगा।

PunjabKesari

अलग-अलग पसंद

 उम्र के अंतर के चलते आप दोनों की च्वाइस भी अलग-अलग हो सकती है। हालांकि ये हमेशा नहीं होता है लेकिन फिर भी ये संभव है। मान लें कि आपको डिस्को जाना खूब पसंद हो लेकिन अब उन्हें अब ये बचकाना लगता हो। तो रिलेशनशिप में पसंद के इस अंतर को भी आपको एक्सेप्ट करना होगा।

PunjabKesari

बहुत ज्यादा उम्मीद ना रखें

 अगर आपकी पार्टनर की उम्र आपसे ज्यादा है तो सारी समझदारी की उम्मीद उन्ही से रखना सही नहीं है। वो भले ही ज्यादा उम्र की हैं लेकिन आपसे वो वही बिहेवियर चाहती हैं जो एक लवर करता है। उन्हें उम्र के पैमाने पर ना तोल कर बस अपना पार्टनर समझें और अपने हिस्से की रिस्पांसिबिलिटी निभाएं।


 

Related News