18 MAYSATURDAY2024 6:50:33 PM
Nari

डिंपल गर्ल Deepika Padukone जैसी ग्लोइंग स्किन के लिए करने होंगे ये आसान काम

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 05 Jan, 2023 11:06 AM
डिंपल गर्ल Deepika Padukone जैसी ग्लोइंग स्किन के लिए करने होंगे ये आसान काम

दीपिका पादुकोण को भला कौन नहीं जानता, दुनियाभर में उनके लाखों-करोड़ों चाहने वाले हैं। ओम शांति ओम से बॉलीवुड डेब्यू करने वालीं दीपिका आज अपना 37 वां जन्मदिन मना रही हैं। दीपिका अपनी दमदार एक्टिंग के साथ अपनी ब्यूटी के लिए भी जानी जाती हैं। कई लड़कियां हैं जो उनकी तरह बेदाग और ग्लोइंग स्किन पाना चाहती हैं। आईए आज दीपिका के जन्मदिन के मौके पर जानते हैं उनकी खूबसूरत त्वचा के पीछे छुपा राज....

PunjabKesari

आपको बता दें कि दीपिका ने अपने लिए एक स्किन केयर रुटीन बनाया है जिसे वो रोजाना फॉलो करती हैं। उनका कहना है कि चाहे वो कितनी ही व्यस्त क्यों ना हों, लेकिन अपनी त्वचा की देखभाल के लिए वक्त निकालती हैं। ऐसे में यह जानना जरुरी है कि आखिर दीपिका के स्किन केयर रुटीन में क्या-क्या चीजें शामिल करती हैं।

जल्दी ना बदलें प्रॉडक्ट्स

दीपिका का मानना है कि बार-बार अपने ब्यूटी प्रॉडक्ट्स को नहीं बदलना चाहिए। जो आपकी स्किन को सूट करते हैं, उन्हें ही अपनी स्किन केयर रुटीन में शामिल करना चाहिए।

PunjabKesari

रहें हाइड्रेटेड

हेल्दी स्किन के लिए हाइड्रेटेड रहना जरुरी है, इससे आधी स्किन समस्याएं अपने आप दूर हो जाती हैं। दीपिका रोजाना पर्याप्त मात्रा में पानी पीती हैं।

सनस्क्रीन और मास्क जरुरी

दीपिका बाहर जाने से पहले सनस्क्रीन लगाना नहीं भूलती हैं और त्वचा को डिटॉक्स करने के लिए क्ले मास्क का इस्तेमाल करती हैं।

नाइट रुटीन

चाहे कितनी थकान क्यों ना हो, बिस्तर पर जाने से पहले दीपिका मेकअप हटाना नहीं भूलती हैं और चेहरे को साफ करने के बाद नाइट क्रीम जरुर लगाती हैं।

PunjabKesari

स्ट्रिक्ट डाइट

दीपिका बेहद सख्त डाइट फॉलो करने वाली एक्ट्रेस हैं। दीपिका अपने डाइट के साथ किसी भी तरह की लापरवाही नहीं करती हैं। हेल्दी और पोषण युक्त खाना वो पसंद करती हैं।

सालों से इस्तेमाल कर रहीं एक तरह का मेकअप

दीपिका का कहना है कि कई सालों से उनके मेकअप वैनिटी में बदलाव नहीं हुआ है। वो मेकअप को साफ और सिंपल रखना पसंद करती हैं। दीपिका गहरे भूरे, लाल या मैरुन लिपस्टिक, एक ब्लश और काजल का ही इस्तेमाल आमतौर पर करती हैं।

 

Related News