03 MAYFRIDAY2024 3:36:52 AM
Nari

महारानी का अवतार, तीखे तेवर... कंगना रनौत के इस  नए लुक ने लुटा फैंस का दिल

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 05 Aug, 2023 04:12 PM
महारानी का अवतार, तीखे तेवर... कंगना रनौत के इस  नए लुक ने लुटा फैंस का दिल

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत की आने वाली फिल्म चंद्रमुखी 2 से उनका लुक रिलीज हो गया है।  यह फिल्म रजनीकांत की सुपरहिट फिल्म चंद्रमुखी की सीक्वल है, जिसमें राघव लॉरेंस और कंगना रनौत की मुख्य भूमिका है। मेकर्स ने‘चंद्रमुखी 2' से कंगना रनौत का फर्स्ट लुक जारी किया है, ऐसे में पंगा गर्ल के शादी अंदाज ने लोगों का दिल जीत लिया। 


‘चंद्रमुखी 2' का निर्देशन पी. वासु ने किया है। लायका प्रोडक्शन्स की तरफ से कंगना के लुक को शेयर करते हुए लिखा गया- सुंदरता और मुद्रा जो हमारा ध्यान खींच लेती है! पेश है चंद्रमुखी2 से चंद्रमुखी के रूप में कंगना रनौत का ईर्ष्यापूर्ण, प्रभावशाली और भव्य पहला लुक। पोस्टर में कंगना महारानी के अवतार में काफी शानदार लग रही हैं। 

PunjabKesari

देख सकते हैं कि कंगना ने भारी भरकम ग्रीन कलर का आउटफिट पहना हुआ है और उसके साथ हैवी ज्वैलरी  कैरी की है। इस पोस्टर में  उनका महारानी अवतार काफी अक्ट्रैक्टिव लग रहा है। उनके चेहरे पर तीखे तेवर नजर आ रहे हैं,  उनका ये एक्सप्रेशन्स लोगों को अपनी तरफ काफी अट्रैक्ट कर रहा है। 

PunjabKesari
इस पोस्टर के सामने आने के बाद लोग कंगना की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। एक यूजर ने तो उन्हें देवी तक कह डाला। फिल्म चंद्रमुखी 2, 5 भाषाओं तमिल, हिंदी, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज होगी। यह फिल्म गणेश चतुर्थी के मौके पर 19 सितंबर को रिलीज होगी। 

Related News