03 MAYFRIDAY2024 12:34:52 PM
Nari

ब्राइडल लहंगों से यूनिफॉर्म तक का सफर, इस फैशन डिजाइनर ने 60 साल बाद बदला एयर इंडिया का लुक

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 13 Dec, 2023 02:27 PM
ब्राइडल लहंगों से यूनिफॉर्म तक का सफर, इस फैशन डिजाइनर ने 60 साल बाद बदला एयर इंडिया का लुक

भारत की सबसे पुरानी एयरलाइन कंपनी एयर इंडिया ने 60 साल बाद अपने ड्रेस कोड में बदलाव करने का फैसला लिया है। अपने पायलट से लेकर केबिन क्रू तक के लिए उन्होंने फेमस फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा से ड्रेस डिजाइन करवाई, जिसका लुक उन्होंने हाल ही में रिविल भी किया। कहना पड़ेगा की सब के लुक बेहद ही स्टाइलिश और हटके है।  बता दें एयरलाइन पहले जहां सरकार के अधीन थी, लेकिन वो अब टाटा ग्रूप से अंडर है, जिसने अपनी दूसरी एयरलाइन विस्तारा को इसके साथ जोड़ दिया है। नई यूनिफॉर्म की खास बात ये है कि इसे मशहूर डिजाइनर मनीषा मल्होत्रा ने तैयार किया है। नई युनिफॉर्म को इस साल के अंत तक जारी कर दिया जाएगा। 

सोशल मीडिया पर वीडियो जारी कर एयर इंडिया ने दिखाया पहला लुक

एयर इंडिया ने सोशल मीडिया पर शेयर किया वीडियो में स्त्री और पुरुष दोनों ही नई ड्रेस पहने नजर आ रहे है। मनीष वीडियो में कहते नजर आ रहे हैं कि उनके लिए ये गर्व की बात है कि उन्हें एयर इंडिया के यूनिफॉर्म को डिजाइन करने का मौका मिला है। आप भी डालिए इस वीडियो पर एक नजर..

 बता दें एयरलाइन कंपनी 'एयर इंडिया' की स्थापना साल 1932 में हुई थी।

3 दशकों से फैशन की दुनिया में मनीष मल्होत्रा दे रहे हैं अपना योगदान

मनीष बीते 3 दशकों से फैशन और फिल्म के जगत में लगातार सक्रिय है। उन्होंने सैंकड़ों फिल्मों के लिए कॉस्ट्यूम डिजाइन किया है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार साल 1995 में आई फिल्म रंगीला में उनके काम को सराहने के लिए फिल्मफेयर ने साल 1996 में फिल्मफेयर अवॉर्ड में बेस्ट कॉस्ट्यूम डिजाइन कैटगरी को भी शामिल किया था। बता दें मनीष मल्होत्रा बॉलीवुड एक्ट्रेस के भी फेवरेट डिजाइनर हैं। कियारा आडवाणी, परिणीति चोपड़ा, आलिया भट्ट से लेकर ankita lokhande ने मनीष मल्होत्रा का लहंगा डाला है शादी में। 

PunjabKesari

Related News