04 JUNTHURSDAY2020 5:00:51 AM
Nari

इन स्टार्स ने मां की ममता ही नहीं पिता का फर्ज भी निभाया

  • Edited By shipra rana,
  • Updated: 10 May, 2020 03:20 PM
इन स्टार्स ने मां की ममता ही नहीं पिता का फर्ज भी निभाया

मां वो रिश्ता, जिसका एहसास हर बच्चा पाना चाहता है, मां की ममता अपने बचचे के लिए कभी कम नहीं होती, वहीं पिता जैसी ऐश कोई और बच्चे को नहीं दे सकता। इन दोनों का जो रोल बच्चे की जिंदगी में होता है उसी पर उसका पूरा भविष्य टिका होता है। आज के इस पैकेज में हम आपको उन पिता  के बारे में आपको बताएंगे जो अपने बच्चे के मां भी बने और पिता भी।

PunjabKesari

करण जौहर
पहला नाम आता है करण जौहर का, करण जौहर के दो बच्चे हैं रुही और यश दोनों बच्चे सरोगेट मदर्स से पैदा हुए हैं लेकिन करण अपने बच्चों को मां और पिता दोनों का प्यार दे रहे हैं।

एकता कपूर
दूसरा नाम एकता कपूर का जिन्होंने सेरोगेसी के जरिए बेटे को जन्म दिया आज वह अपने बेटे को मां और पिता दोनों का प्यार दे रही हैं।

PunjabKesari

तुषार कपूर
तुषार कपूर भी इसी लिस्ट में शामिल हैं उन्होंने भी शादी नहीं की और सरोगेसी से बेटा पैदा किया। आज उनका बेटा लक्षय काफी बड़े हो गए हैैं और पापा तुषार बड़े अच्छे से उनको मां और पिता दोनों का प्यार दे रहे हैं। 

सलीम खान
सलमान खान के पिता सलीम खान ने एक बच्ची को गोद लिया जिसका नाम अर्पिता खान शर्मा है। दोनों पत्नियों ने भी उनके इस फैसले का सम्मान किया और मां जैसा प्यार दिया।

PunjabKesari

मिथुन चक्रवर्ती
बॉलीवुड के डिस्को डांसर मिथुन चक्रवर्ती ने भी एक लड़की को गोद लिया। खबरों की मानें तो वह बच्ची वो थी जिसे उसके मां-बाप कचरे के ढेर में फैंक गए थे। मिथुन ने उस बच्ची को अपना नाम दिया और अच्छी परवरिश की उनकी पत्नी योगिता बाली ने भी उस बच्ची को मां की ममता देने में कोई कसर नहीं छोड़ी।

PunjabKesari

नीना गुप्ता
नीना गुप्ता शादी से पहले ही मां बन गई थी उन्होंने बेटी को जन्म भी दिया और अकेले पालन पोषण भी किया। नीना ने बेटी मसाबा को पिता की कमी खलने नहीं दी। 

PunjabKesari

ऐसे ना जाने कितने स्टार्स हैं जो बेसहारा बच्चों को मां-बाप का प्यार दे रहे हैं। वहीं कुछ सिंगल बनकर बच्चे की परवरिश में लगे हैं। यहीं सबसे बड़ा कर्म हैं। सिर्फ मांएं ही नहीं बल्कि पिता भी मां बनकर बच्चों का अच्छा पालन पोषण बखूबी कर सकता हैं। 

Related News