30 APRTUESDAY2024 6:49:51 PM
Nari

फैशन के चक्कर में इन लोगों ने बनाया अपने चेहरे का ऐसा हाल

  • Updated: 03 Aug, 2017 05:52 PM
फैशन के चक्कर में इन लोगों ने बनाया अपने चेहरे का ऐसा हाल

दुनिया में कई तरह के लोग रहते हैं जो अपने फैशन और शौंक को पूरा करने के लिए जान की परवाह किए बिना अजीब हरकतें करते रहते हैं। जिस तरह महिलाएं ईयररिंग्स डालने के लिए कान छिदवाती हैं, उसी तरह फैशन के नाम पर कुछ ऐसे लोग भी हैं जिन्होंने शरीर के कई हिस्सों में छेद करवा रखें हैं और इन लोगों को देख कर ही डर लगता है। आइए जानिए ऐसे ही कुछ अजीब लोगों के बारे में

जोएल मिग्लर
जर्मनी के रहने वाले 23 साल के जोएल मिग्लर नाम के इस शख्स ने कान में छेद करवाया और उसे ऐसा करवा कर इतना अच्छा लगा कि जोएल ने अपने पूरे चेहरे पर करीब 11 छेद करवा लिए। उनके चेहरे पर सबसे बड़ा छेद 34 मिलीमीटर का है जिसे देखकर अच्छे अच्छे लोगों को भी डर लगने लगता है। उनके इस शौंक के लिए 2014 में जोएल का नाम फ्लैश टनल श्रेणी में रिकॉर्ड दर्ज किया गया।
PunjabKesariऐलेन डेविडसन
ऐलेन डेविडसन नाम की यह महिला ब्राजील की रहने वाली है और इन्होंने अपने शरीर पर करीब 6725 छेद करवा रखे हैं। अपने इसी शौंक के कारण ऐलेन का नाम गिनीज बुक में दर्ज है।
PunjabKesariएक्सल रोजलेस
इस शख्स के चेहरे पर 280 छेद हैं जिसमें उन्होंने अपने नाम रिकॉर्ड भी बनाया है। 
PunjabKesariरॉल्फ बुकहोल्ज
रॉल्फ बुकहोल्ज नाम के इस शख्स के शरीर पर करीब 453 छेद हैं और इसने शरीर के अलग-अलग हिस्सों में छेद करवा कर अपने नाम कई रिकॉर्ड भी बनाए हैं।
PunjabKesari

Related News