06 JULWEDNESDAY2022 6:46:44 AM
Nari

जुनून और जज्‍बे से भरी है फिल्म 'Major', आपको भी रूला देगी संदीप उन्नीकृष्णन की कहानी

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 03 Jun, 2022 06:04 PM
जुनून और जज्‍बे से भरी है फिल्म 'Major', आपको भी रूला देगी संदीप उन्नीकृष्णन की कहानी

मेजर संदीप उन्नीकृष्णन की जिंदगी पर आदारित फिल्म मेजर रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म में संदीप की पर्सनल लाइफ के साथ 2008 में हुए  26/11 हमले में लोगों की जान बचाने और अपनी जान की कुर्बानी देने की कहानी को दिखाया गया है। सारी फिल्म संदीप उन्नीकृष्णन के नजरिये से दिखाई गई है। इसमें देशभक्ति की भावना के साथ एक परिवार, एक बहादुर इंसान और उनके इमोशन्स भी शामिल हैं। फिल्म में संदीप का जुनून, उनकी बहादुरी और हर चीज से आपको अदिवि शेष रूबरू करवाते हैं।

PunjabKesari

फिल्म में हीरोइन के रोल में सई मांझरेकर हैं।जिन्हें आप दबंग 3 में देख चुके हैं। सई ने संदीप की पत्नी ईशा का किरदार निभाया है। फिल्म में अदिवि शेष संग उनकी केमिस्ट्री अच्छी रही। सई ने अपने रोल में अच्छा काम किया है।

PunjabKesari

पिता के किरदार में दिखे प्रकाश राज 

प्रकाश, संदीप उन्नीकृष्णन के पिता के.उन्नीकृष्णन के किरदार में हैं जो अपने बेटे से बेहद प्यार करते हैं और भले ही दिखाते नहीं है लेकिन हमेशा उसकी चिंता करते हैं। उनके काम को कॉम्पलिमेंट किया है एक्ट्रेस रेवती ने जो संदीप की मां धनलक्ष्मी उन्नीकृष्णन के रोल में हैं। रेवती ने एक मां के इमोशन्स और अपने बच्चे संग उसकी एक्शन को अच्छे से पकड़ा है। अदिवि शेष संग प्रकाश और रेवती की केमिस्ट्री बेहद नेचुरल है। उन्हें देखकर लगता ही नहीं कि यह फिल्म का सीन है एेसा लगता है कि वही सही में संदीप का परिवार हैं। फिल्म में शोभिता धुलिपाला ने एक खास रोल निभाया है। अपने छोटे से रोल को शोभिता ने पूरी निष्ठा के साथ किया है। 

PunjabKesari

शशि किरण तिक्का इस फिल्म के डायरेक्टर हैं। इसमें एक्शन, ड्रामा और इमोशन्स सबकुछ है ये फिल्म आपको देशभक्ति की भावना तो देती है फिल्म एहसास दिलाती है कि फौजी होना आसान बात नहीं है एक फौजी को अपनी ड्यूटी पूरी करने के किए और देश को सुरक्षित रखने के लिए कई कुर्बानियां देनी होती हैं। 

Related News