15 MAYWEDNESDAY2024 12:38:38 PM
Nari

Evelyn Sharma के मिल्की गालों और सिल्की बालों का राज है Coconut! आप भी करें ट्राई

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 12 Jul, 2023 10:45 AM
Evelyn Sharma के मिल्की गालों और सिल्की बालों का राज है Coconut!  आप भी करें ट्राई

बॉलीवुड एक्ट्रेस एवलिन शर्मा आज अपना 37 वां जन्मदिन मना रही हैं। एक्ट्रेस दिखने में बहुत फिट एंड स्लिम तो हैं ही साथ में उनकी स्किन भी बहुत ग्लोइंग है। उनकी ग्लोंइग स्किन और बाऊंसी बालों का राज तो हर लड़की जानना चाहती है। तो आपको बता दें कि एक्ट्रेस कोई महंगे प्रोडक्ट्स का इस्तेमाल नहीं करती हैं बल्कि सिर्फ coconut ही उनकी खूबसूरत का संवारता है....

एक्सफोलिएट करती हैं स्किन

एक्ट्रेस सुबह-शाम अपनी स्किन से dirt particles और dead skin cells हटाने के लिए उसे एक्सफोलिएट करती हैं। इससे स्किन के  मार्क्स और स्कार्स भी आसानी से हट जाते हैं।

PunjabKesari

ऑयल फ्री मॉश्चराइजर 

सुबह के समय एक्ट्रेस अपने चेहरे पर ऑयल फ्री मॉश्चराइजर इस्तेमाल करती हैं, जिसमें ज्यादा मात्रा में  SPF होता है। रात को सोने से पहले वो फेस मिस्ट का इस्तेमाल करती हैं।

कोकोनट बेस्ट प्रॉडक्ट्स

एक्ट्रेस अपनी स्किन को हेल्दी रखने के लिए कोकोनट बेस्ट क्लींजर, टोनर और मॉश्चराइजर इस्तेमाल करती हैं। वो बॉडी मसाज के लिए नारियल तेल ही यूज करती हैं।

PunjabKesari

एवोकाडो का फेस मास्क

एक्ट्रेस स्किन केयर में घरेलू चीजों का ही इस्तेमाल करती हैं। वो कैमिकल्स वाले प्रोडक्ट्स से दूर ही रहती हैं। वो समय-समय पर एवोकाडो के फेस मास्क का भी इस्तेमाल करती हैं।

PunjabKesari

बालों में लगाती है नारियल

अपने बालों को नरिश रखने के लिए एवलिन शर्मा कोटोनट बेस्ड ऑयल इस्तेमाल करती हैं जो बालों को हैल्दी व शाइनी बनाए रखता है। इसके अलावा नारियल तेल से उनके बाल सॉफ्ट और बाउंसी नजर आते हैं। 
डाइट का रखें खास ख्याल

वहीं डाइट की बात करें तो एक्ट्रेस फ्रूट्स, पत्तेदार सब्जियां, फाइबर से भरपूर फूड्स अपनी डाइट में शामिल करती हैं। इसके अलावा वो नारियल पानी भी पीती हैं जिससे उनकी स्किन हाइड्रेट और बॉडी एनर्जी से भरी रहती हैं। 

PunjabKesari

Related News