20 APRSATURDAY2024 7:47:44 AM
Nari

Tejasswi Prakash का फैशन है जरा हटके, हर लुक में देती हैं B-town Actress को टक्कर

  • Edited By palak,
  • Updated: 10 Jun, 2023 01:51 PM
Tejasswi Prakash का फैशन है जरा हटके, हर लुक में देती हैं B-town Actress को टक्कर

'बिग बॉस 15' की विनर और 'नागिन 6' फेम तेजस्वी प्रकाश आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। एक्टिंग से लेकर अपने हुस्न का जलवा बिखेरने में एक्ट्रेस का कोई जवाब नहीं है। अपनी चुलबुली अदाओं से भी तेजस्वी फैंस के दिलों में राज करती हैं। आज एक्ट्रेस अपना 30वां जन्मदिन मना रही हैं। ऐसे में आपको तेजस्वी की 7 ऐसी ड्रेसेज बताते हैं जिन्हें आप पार्टी या फंक्शन में ट्राई कर सकती हैं।

आजकल लड़कियों की ब्लैक पहली पसंद बना हुआ है ऐसे में अगर आप भी पार्टी में कुछ ब्लैक कलर का डालने की सोच रही हैं तो तेजस्वी का ये थाई हाई स्लिट ब्लैक गाउन एकदम परफेक्ट रहेगा। साथ में सिल्वर ज्वेलरी, मिनिमल मेकअप और ओपन हेयर्स के साथ आप अपना ऑवरऑल लुक कंप्लीट कर सकती हैं। 

PunjabKesari

अगर आप कुछ ट्रेडिशनल पहनने सा सोच रही हैं तो तेजस्वी का लाइट गोल्डन लहंगा एकदम परफेक्ट रहेगा। कानों में छोटे-छोटे ईयररिंग्स, बालों में बन और मेकअप करके आप शादी में सबसे हटके दिख सकती हैं। 

PunjabKesari

एक्ट्रेस का यह मल्टी कलर इंडो वेस्टर्न सूट भी एकदम कमाल का है। बैचुलर पार्टी में इसे कैरी करके कानों में ईयररिंग्स और बालों में बन बनाकर आप अपना ऑवरऑल लुक कंप्लीट कर सकते हैं। 

PunjabKesari

अगर आप पार्टी में रेट्रो स्टाइल कुछ पहनने का सोच रही हैं तेजस्वी का यह ऑरेंज आउटफिट एकदम परफेक्ट रहेगा। लाइट मेकअप और  बालों में बन बनाकर आप पार्टी की जान बना सकती हैं। 

PunjabKesari

तेजस्वी प्रकाश का यह लहंगा भी आपको शादी में एक हटके लुक दे सकता है। गले में नेकपीस, कानों में छोटे-छोटे ईयररिंग्स और बालों में बन बनाकर आप अपना ऑवरऑल लुक कंप्लीट कर सकती हैं। 

PunjabKesari

अगर पार्टी के लिए आप कुछ शॉर्ट ड्रेस डालने की सोच रही हैं तो तेजस्वी की यह ब्लैक और गोल्डन शिमरी ड्रेस भी आपको एक किलर लुक देगी। इस तरह की ड्रेस में आप अपना कर्वी फिगर फ्लॉन्ट कर सकती हैं। 

PunjabKesari

साड़ी अगर आप पार्टी में कैरी करना चाहती हैं तो गोल्डन शिमरी ब्लाउज और प्लेन साड़ी एकदम परफेक्ट रहेगी। ट्रेडिशनल आउटफिट के साथ आप फंक्शन में सबसे हटके लुक ट्राई कर सकती हैं। 

PunjabKesari

Related News