25 JULTHURSDAY2024 1:38:32 AM
Nari

बिना मेकअप, अकेली लालबागचा राजा के दर्शन करने पहुंची Tejasswi, यूजर्स बोले- 'ब्रेकअप हो गया क्या? '

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 27 Sep, 2023 06:49 PM
बिना मेकअप, अकेली लालबागचा राजा के दर्शन करने पहुंची Tejasswi, यूजर्स बोले- 'ब्रेकअप हो गया क्या? '

आजकल कई हस्तियां भगवान गणेश बप्पा का आशीर्वाद लेने के लिए पंडाल में घूम रही हैं। कई सेलिब्रिटीज को पंडालों में देखा गया है और अब बिग बॉस 15 की विजेता और नागिन 6 एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश भी लालबागचा राजा के दर्शन करने पहुंची।

PunjabKesari

लालबागचा राजा के दर्शन करने पहुंची तेजस्वी प्रकाश

तेजस्वी प्रकाश भगवान गणेश में विश्वास रखने वालों में से एक हैं और वह इस त्योहार को बहुत जोश और उत्साह के साथ मनाती हैं। एक्ट्रेस को हाल ही में लालबागचा राजा के दर्शन करते देखा गया। एक्ट्रेस कुछ सुरक्षा गार्डों के साथ अकेले  पंडाल में आई थीं। इस दौरान तेजस्वी ने एक सिंपल लाल सूट कैरी किया हुआ था और अपने बालों को पोनीटेल में बांधा हुआ था। उन्होंने अपने लुक को लंबे झुमकों के साथ पूरा किया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

एक्ट्रेस को अकेले देख फैंस बोले- 'ब्रेकअप हो गया क्या?'

लालबागचा राजा के दर्शन के लिए तेजस्वी प्रकाश को अकेले देखकर फैंस ने कई तरह से रिएक्ट किया। कई ने सवाल किए कि आपका करण कुंद्रा के साथ ब्रेकअप हो गया क्या। वहीं आपको बता दें इससे पहले करण कुंद्रा भी घर की पूजा में अकेले देखे गए थे। ऐसे में फैंस कयास लगा रहे हैं कि क्या इन दोनों का ब्रेकअप हो गया या नहीं?

PunjabKesari

बिग बॉस 15 में हुआ था दोनों को एक-दूसरे से प्यार

बता दें कि बिग बॉस 15 से पहले एक्ट्रेस ने अपनी लव लाइफ को सीक्रेट रखा था। हालांकि, उन्हें बिग बॉस 15 में प्यार मिला और करण कुंद्रा के साथ उनकी केमिस्ट्री काफी अच्छी थी. करण और तेजस्वी समय-समय पर एक-दूसरे से अपने प्यार का इजहार करने से नहीं कतराते हैं।


 

Related News