26 APRFRIDAY2024 2:50:38 PM
Nari

'दोबारा' फिल्म के कलेक्शन से ज्यादा है हल्दीराम मिठाई वाले की कमाई, ट्वीट देख फूटा तापसी पन्नू का गुस्सा

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 06 Oct, 2022 01:04 PM
'दोबारा' फिल्म के कलेक्शन से ज्यादा है हल्दीराम मिठाई वाले की कमाई, ट्वीट देख फूटा तापसी पन्नू का गुस्सा

कोरोना महामारी और कही ना कही एक्ट्रर्स के दर्शकों की तरफ बिगड़ते रवैये के चलते फिल्म इंडस्ट्री को काफी नुकसान झेलना पड़ रहा है। हाल ही में आमिर खान की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' को आलोचकों ने बायकॉट किया जिसके चलते फिल्म बुरी तरह फ्लाप हो गई।  वहीं अब तापसी पन्नू भी इस बायकॉट ट्रेंड का शिकार बनी गई हैं। दरअसल, तापसी ने खुद ही 'आ बैल मुझे मार' वाली हरकत करते हुए फिल्म 'दोबारा' की प्रमोशन के दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए लोगों से उनकी फिल्म को भी बायकॉट करने को कहा, जिसके बाद दर्शकों ने तापसी की बात मानते हुए फिल्म नहीं देखी। थिएटर से ऑडियंस गायब रहे और फिल्म ने 8 लाख से भी कम की कमाई की।

जम कर ट्रोल हुई फिल्म

फिल्म समीक्षक रोहित जयसवाल ने फिल्म 'दोबारा' के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन का म़जाक बनाते हुए ट्विटर पर लिखा कि भारत में 'दोबारा' फिल्म के "पहले दिन का कलेक्शन कोलकाता में हल्दीराम मिठाई की दुकान की रोजाना की बिक्री से भी कम है।

PunjabKesari

इसके बाद कमाल राशिद खान ने भी एक ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने लिखा कि तापसी पन्नू की फिल्म दोबारा पूरे दिन हाउसपुल रही, लेकिन फिर भी वो सिर्फ 8 लाख ही कमा पाई"। 

PunjabKesari

 

वहीं फिल्ममेकर मेकर हंसल मेहता ने दोनों के ट्वीट के स्क्रीनशॉट को शेयर कर लिखा कि "दोबारा' ने 370 स्क्रीन्स पर 72 लाख के आंकड़े को पार कर लिया है, जो सामान्य से काफी ज्यादा है। ये स्वयं घोषित आलोचक हैं, जो हमें प्रभावित करना चाहते है। इंडस्ट्री की ओर से ये राक्षस तैयार किए गए जो यहीं से पैदा हुए हैं और अब इन्हें ही लात मार रहे हैं"।

तापसी का फूटा गुस्सा

इसके बाद इस ट्वीट वार में एंट्री हुई फिल्म 'दोबारा' की एक्ट्रेस तापसी पन्नू की। उन्होंने हंसल मेहता का ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा कि "सर, झूठ को जितना मर्जी जोर-जोर से बोला जाए वो सच नहीं बन जाता। ये लोग जिनकी पहचान ही फिल्म की वजह से है वो ही इंडस्ट्री को खत्म करने में लगे हैं तो सोचो कितने मूर्ख होंगे। वैसे भी दोबारा इनके दिमाग के लिए थोड़ी कठिन फिल्म है तो बेचारे क्या कर सकते है"।

 

PunjabKesari

 

वहीं केआरके ने भी तापसी पर वार किया है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि "आप 100 प्रतिशत सही हो तापसी, आप कितना भी चिल्ला-चिल्लाकर झूठे कलेक्शन्स बताओ, लेकिन पब्लिक को पता है कि असली बिजनेस क्या है। पब्लिक को पता है कि आपकी फिल्म डिजास्टर है और ये फिल्म पब्लिक की समझ से बहुत दूर की फिल्म है, इसीलिए तो पब्लिक देखने ही नहीं गयी, आप खुद ही देखो"।

PunjabKesari

आपको बता दें की केआरके की इस ट्वीट के बाद लोगों ने तापसी को जम कर ट्रोल किया और कहा कि ये आदमी गजब बेइज्जती करता है।

Related News