08 MAYWEDNESDAY2024 4:51:52 AM
Nari

7 साल बाद Tanisha Mukherjee का कमबैक, इस शो में दिखाएंगी अपना जलवा

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 19 Oct, 2023 05:38 PM
7 साल बाद Tanisha Mukherjee का कमबैक, इस शो में दिखाएंगी अपना जलवा

टीवी में इन दिनों reality shows की बहार आई हुई है। एक तरफ जहां 'बिग- बॉस 17' के शुरु होने पर लोग बेहद एक्साइटेड हैं, वहीं 'झलक दिखला जा' का भी 11 का सीजन भी बहुत जल्दी शुरु होने वाला है। वहीं अब शो का पहला प्रोमो सामने आ चुका है। प्रोमो में शो के कंटेस्टेंट की झलक भी दिख चुकी है।

PunjabKesari

इसमें कई सारे पॉपलुर टीवी स्टार्स के साथ तनिषा मुखर्जी भी अपने डांस का जलवा दिखाती हुई नजर आएंगी। बता दें झलक दिखला जा से पहले तनिषा को सलमान खान के शो बिग- बॉस में देखा गया था। हालांकि काफी अच्छा खेलने के बावजूद वो शो की विनर नहीं बन पाई थीं। बिग- बॉस के बाद उन्होंने रोहित शेट्टी के शो खतरों के खिलाड़ी 7 में भी हिस्सा लिया था। अफसोस तनिषा इस शो के फिनाले तक पहुंचकर बाहर हो गई थीं।

लेकिन अफसोस फिल्में, बिग- बॉस और खतरों के बाद भी तनीषा के करियर को कोई खास फायदा नहीं हुआ। जिसके बाद अब वो डांस शो में अपने किस्मत आजमाने को तैयार हैं। वहीं फिल्मों की बात करें तो वो आखिरी बार code Name Abdul में नजर आई थीं। फिल्म को मिलाजुला सा रिसपॉन्स मिला था। अब देखना ये है कि वो झलक दिखला जा में अपनी डांसिंग स्किल्स से फैंस को इंप्रेस कर पाती हैं या नहीं? 

बता दें इस शो में तनीषा के अलावा शोएब इब्राहिम, उर्वशी ढोलकिया और आमिर अली के साथ तनिषा को देखकर फैंस का मन खुशी से गदगद हो चुका है।

Related News