29 APRMONDAY2024 8:09:59 PM
Nari

भरे इवेंट में Tamanna Bhatia ने बॉयफ्रेंड के लिए किया कुछ ऐसा कि लोग बोले- 'भाई की किस्मत'!

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 09 Sep, 2023 07:01 PM
भरे इवेंट में Tamanna Bhatia ने बॉयफ्रेंड के लिए किया कुछ ऐसा कि लोग बोले- 'भाई की किस्मत'!

एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा अपने रिश्ते को लेकर लगातार सुर्खियों में बने रहते हैं। दोनों की chemistry talk of the town बन गई है। दोनों को हर जगह एक- साथ देखा जाता है। हाल ही में दोनों को एक अवॉर्ड फंक्शन में देख गया। दोनों एक एक पोज देकर रेड कॉर्पेट की शान बढ़े रहे थे। इस दौरान विजय ने ब्लैक और सिल्वर कलर का सूट डाला था, वहीं एक्ट्रेस शिमरी बॉडीकॉन ड्रेस में जंच रही थीं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

पैपराजी के लिए पोज देने के बाद तमन्ना विजय के लिए फोटोग्राफर बन गईं। रेड कार्पेट पर विजय ने एक अकेले फोटो- ऑप के लिए पोज दिए और जब उनका ध्यान कैमरा पर था तो वहीं साइड में तमन्ना ने अपना फोन लिया और विजय की तस्वीरें और वीडियो लेना शुरू कर दिया। उन्हें यूं कैमरा मैन बना देख कैमरा वालों का ध्यान वहां गया और इस मोमेंट को कैमरे में कैद कर लिया।  जैसा कि पहले बताया वीडियो ने नेटिजन्स का ध्यान वीडियो ने नेटिजन्स का ध्यान अपनी तरफ खींच लिया और वे तमन्ना और विजय की सुपर केमिस्ट्री से हैरान हैं। 

PunjabKesari

एक यूजर ने कहा, 'तमन्ना भाभी'। वहीं तीसरे ने कहा- 'क्या जमाना आ गया है भाई आजकल की हीरोइन विलेन के साथ शादी कर रही है।'

PunjabKesari

वहीं एक अन्य यूजर ने तारीफ करते हुए कहा- 'दोनों परफेक्ट, अच्छी जोड़ी हैं'।

PunjabKesari

विजय और तमन्ना का रिश्ता अब किसी से छिपा नहीं है। दोनों ने ऑफीशियली पर इसे एक्सेप्ट कर लिया है। हाल में एक इंटरव्यू के दौरान गली बॉय एक्टर विजय ने कहा है कि वह कभी भी इंडस्ट्री से किसी के साथ रिलेशन नहीं चाहते थे लेकिन तमन्ना भाटिया ने उनका विचार बदल दिया। फिल्म कंपेनियन से बात करते हुए, विजय ने कहा, "जब मैंने शुरुआत की, तो मैंने सोचा कि मैं किसी एक्ट्रेस या इंडस्ट्री की किसी भी लड़की के साथ नहीं रिलेशनशिप में नहीं आउंगा। सिर्फ इसलिए क्योंकि मैं शायद इंडस्ट्री से बहुत नाराज था। जब हमने एक-दूसरे से बातचीत शुरू कि तो मुझे समझ आया कि किसी ऐसे के साथ होना कितना अलग और खास है जो गेम समझता हो, जो इंडस्ट्री को जानता हो, जो आर्टिस्ट हो, क्रिएटिव हो, लॉजिस्टिक्स, फाइनैंस, फिल्म मेकिंग के सभी पहलुओं को समझता हो।"

PunjabKesari

वर्क फ्रंट पर बात करें तो विजय को आखिरी बार वेब सीरीज कालकूट में देखा गया था और तमन्ना को वेब सीरीज आखिरी सच में देखा गया था।

Related News