19 JUNWEDNESDAY2024 10:49:26 PM
Nari

कंगना के साथ कैटफाइट खत्म करना चाहती है तापसी पन्नू! ‘सस्ती कॉपी' वाले कमेंट पर कही ये बात

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 18 Mar, 2023 03:25 PM
कंगना के साथ कैटफाइट खत्म करना चाहती है तापसी पन्नू! ‘सस्ती कॉपी' वाले कमेंट पर कही ये बात

सिनेमा जगत की दुनिया बेहद अजीब है,  यहां कब कौन किसका दुश्मन बन जाए कोई नहीं जानता। कुछ लोगों की दुश्मनियां तो ऐसी हैं जिसे कभी भुलाया नहीं जा सकता। बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू और कंगना रनौत के साथ भी कुछ  ऐसा ही है। सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के बाद दोनों के बीच कैटफाइट देखने को मिली थी, जो एक बार फिर चर्चा में है। 

PunjabKesari
अब सालों बाद तापसी पन्नू ने इस मुद्दे पर बात करते हुए कहा-  कंगना रनौत अच्छी अभिनेत्री हैं और उनसे उन्हें कोई प्रॉब्लम नहीं है। कंगना की बहन रंगोली के तापसी को कंगना की‘सस्ती कॉपी' कहे जाने के बाद दोनों के बीच झगड़ा काफी बढ़ गया था। तापसी ने एक बार फिर उस कमेंट के बारे में बात की। 

PunjabKesari
एक्ट्रेस ने कहा-  वह कंगना के कमेंट और इस बारे में बात करने के बाद शॉक्ड थी। उन्होंने कहा- ‘‘ईमानदारी से कहूं तो मैं नहीं जानती, लेकिन यदि कोई ऐसी सिचुएशन आती है जहां वह मेरे सामने होती हैं तो मैं जाकर हैलो कहूंगी। मुझे थोड़ी प्रॉब्लम है प्रॉब्लम उसे है तो उसकी मर्जी। मैं सच बताऊं तो अब मुझे इस बात का बुरा नहीं लगता। शुरुआती दौर में मुझे इस तरह के कमेंट से फकर् पड़ता था लेकिन अब ऐसी बातों से परेशान नहीं होती"।

PunjabKesari

तापसी ने कंगना की तारीफ करते हुए बताया कि वह बहुत अच्छी अभिनेत्री हैं। याद हो कि कंगना ने कुछ सालों पहले तापसी के करियर पर सवाल उठाते हुए कहा था-  तापसी जैसे लोग कंगना जैसे महान औरत के स्ट्रगल को कम दिखाना चाहते हैं। उनकी कोशिशों को नाकाम करना चाहते हैं। साथ ही कंगना ने अपनी फिल्मों क्वीन, तनु वेड्स मनु रिटर्न्स और मणिकर्णिका का हवाला देते हुए कहा था कि तापसी ऐसी सोलो हिट फिल्में देकर दिखाएं तो वे मानेंगी। 
 

Related News